दिल्ली

delhi

दिल्ली में औरतें चला रही थीं जुए का अड्डा, 11 गिरफ्तार

By

Published : Sep 9, 2021, 5:39 PM IST

8 सितंबर को राजौरी गार्डन थाना पुलिस को जानकारी मिली कि टैगोर गार्डन इलाके में एक हाई प्रोफाइल गिरोह जुआ का अड्डा चला रहा है. इनमें कुछ महिलाएं भी शामिल हैं. राजौरी गार्डन एसीपी और राजौरी गार्डन थाने के SHO के निर्देशन में पुलिस की एक टीम ने छापेमारी की. 11 लोगों को जुआ खेलने के आराेप में गिरफ्तार किया, इनमें दो महिलाएं भी शामिल हैं.

11 accused arrested in rajouri garden
जुआ खेलने के आराेप में दो महिलाएं सहित 11 गिरफ्तार.

राजौरी गार्डन पुलिस ने गुरुवार 9 सितंबर को जुआ खेलने वाले हाई प्रोफाइल लाेगाें के एक गिरोह का भंडाफोड़ किया है. जुआ खेलने के आराेप में 11 लोगों को गिरफ्तार किया. इनके पास से 2 लाख 68 हजार रुपेय बरामद किये गये. 8 सितंबर को रजौरी गार्डन थाना पुलिस को जानकारी मिली थी टैगोर गार्डन इलाके में एक हाई प्रोफाइल गिरोह जुआ का अड्डा चला रहा है. इनमें कुछ महिलाएं भी शामिल हैं.

जानकारी के मिलने के बाद राजौरी गार्डन एसीपी और राजौरी गार्डन थाने के एसएचओ के निर्देशन में पुलिस की एक टीम बनाई गई. ठिकाने पर रेड किया गया. 11 लोगों को जुआ खेलने के आराेप में गिरफ्तार किया गया जिनमें दो महिलाएं भी शामिल थे. इस दौरान पुलिस को मौके से 2 लाख 68 हजार रुपेय, प्लास्टिक की बनी 30 ताश की गड्डियां, टोकन, 7 मोबाइल के साथ-साथ कुछ और समान मिले.

ये भी पढ़ें :नाबालिग बच्ची के साथ 22 साल की लड़की बरामद

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गिरफ्तार सभी लोग संभ्रांत परिवार से ताल्लुक रखते हैं. सभी आराेपी दिल्ली के कालकाजी, रोहिणी, टैगोर गार्डन, हरिनगर और गुड़गांव से यहां आकर जुआ खेल रहे थे. अधिकतर आराेपियाें की उम्र 60 साल या उससे अधिक है, जबकि एक लड़का 20 साल का है.

ये भी पढ़ें :राजौरी गार्डन : हवाला के पैसे साथ नाइजीरियन गिरफ्तार, 7 लाख कैश बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details