दिल्ली

delhi

बिहार से आकर दिल्ली में करते थे गांजा की सप्लाई, पुलिस के हत्थे चढ़े तीन आरोपी

By

Published : Aug 7, 2021, 8:28 PM IST

पश्चिमी दिल्ली के राजौरी गार्डन पुलिस ने गांजा तस्करी के आरोप में एक नाबालिग सहित तीन आरोपियों को पकड़ा है. इनके कब्जे से पुलिस ने 21 किलो गांजा बरामद किया है.

ड्रग तस्कर गिरफ्तार
ड्रग तस्कर गिरफ्तार

नई दिल्ली: स्वतंत्रता दिवस को लेकर पूरी दिल्ली में पुलिस सतर्क है. इसके बावजूद ड्रग पैडलर के हौसले बुलंद हैं. राजौरी गार्डन इलाके में पुलिस ने एक नाबालिग सहित तीन ड्रग पैडलर को गिरफ्तार किया है. ये बिहार के अलग-अलग जिलों से आकर दिल्ली में ड्रग सप्लाई करते थे. पुलिस ने, इनके पास से 21 किलो गांजा बरामद किया है.




ये ड्रग तस्कर बिहार के मधुबनी और पटना से वेस्ट दिल्ली के राजौरी गार्डन में गांजे की तस्करी करते थे और खेप देकर वापस बिहार चले जाते थे. दरअसल, स्वतंत्रता दिवस की सुरक्षा को लेकर छह अगस्त की रात राजौरी पुलिस इलाके में पेट्रोलिंग कर रही थी, तभी हाथ में बैग लिये एक युवक पुलिस को देखकर, छिपने की कोशिश कर रहा था.

ड्रग तस्कर गिरफ्तार

पुलिस ने, उससे पूछताछ शुरू की और बैग चेक किया, तो उसमें से गांजा बरामद हुआ. आरोपी नाबालिग निकला. उसने बताया कि गांजे की सप्लाई करने के लिये बिहार से यहां आया है. संतोष नाम के लड़के ने ऐसा करने कहा है. इसके बाद पुलिस ने राकेश और नितेश नाम के आरोपी को शकूरपुर से गिरफ्तार कर लिया.



ये भी पढ़ें-रिश्तेदारों से मिलने नहीं दिया तो घर से हुई लापता, पुलिस ने 48 घंटे के अंदर ढूंढा



पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गया एक आरोपी मधुबनी का है. जबकि, दूसरा पटना का है. इनके पास से कुल 21 किलो गांजा बरामद हुआ है. पुलिस, अब इस ड्रग पैडलिंग के सरगना संतोष का पता लगा रही, जो इनके जरिये नेटवर्क चला रहा है.

ये भी पढ़ें-मोबाइल चोरी करने के बाद बदल देता था स्कूटी का रंग, ऐसे हुआ गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details