दिल्ली

delhi

अमेरिका: ट्रक में मिली 46 लाशें, मचा हड़कंप, पढ़िए Top Ten News @11AM...

By

Published : Jun 28, 2022, 10:53 AM IST

देश और दिल्ली की क्या है बड़ी खबर. राजनीतिक गलियारों में किस तरह मची है हलचल...कौन सी खबर हो रही ट्रेंड. केंद्र और दिल्ली सरकार ने क्या कुछ किया नया. पढ़ें सुबह 11 बजे तक की बड़ी खबरें..

Top Ten News
Top Ten News

  • मुंबई: कुर्ला में 4 मंजिला इमारत गिरी, एक की मौत, 11 अन्य घायल

महाराष्ट्र सरकार में कैबिनेट मंत्री आदित्य ठाकरे ने बताया कि मलबे से 5 लोगों को निकाल लिया गया है और इन्हें अस्पताल ले जाया गया है. इस बिल्डिंग को बीएमसी का नोटिस दिया गया था, उसके बावजूद इसे खाली नहीं किया गया था.

  • अमेरिका: ट्रक में मिली 46 लाशें, मचा हड़कंप

पिछले कुछ दशकों में मैक्सिको से अमेरिकी सीमा पार करने के प्रयास में मारे गए हजारों लोगों की घटना में यह सबसे घातक त्रासदी हो सकती है. 2017 में सैन एंटोनियो के वॉलमार्ट में खड़े एक ट्रक के अंदर फंसने से 10 प्रवासियों की मौत हो गई.

  • ग्रेटर नोएडाः ट्रक लूटने की फिराक में थे दो बदमाश, पुलिस के साथ मुठभेड़ में घायल, गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा के ईस्टर्न पेरीफेरल पर कुछ दिनों पहले एक ट्रक लूट की घटना को अंजाम दिया गया. इसी क्रम में सोमवार देर रात दादरी पुलिस को यह सूचना मिली कि कुछ बदमाश ट्रक लूटने की फिराक में हैं. इसके बाद पुलिस ने तत्काल घेराबंदी की. दोनों पक्षों के बीच मुठभेड़ भी हुआ और इसमें दो बदमाश घायल हो गए. उन्हें गिरफ्तार कर अस्पताल में भर्ती किया गया है.

  • माइनिंग के नाम पर करोड़ों की ठगी करने वाले गिरफ्तार, जिम्बाब्वे का नंबर करता था इस्तेमाल

ग्रेनाइट माइनिंग के नाम पर करोड़ों की ठगी करने वाले दो जालसाजों को आर्थिक अपराध शाखा ने गिरफ्तार किया है. अपराधी जिम्बाब्वे का नंबर का इस्तेमाल करते थे.

  • एक ट्वीट की शिकायत पर जुबेर हुआ गिरफ्तार, जानिए क्या कहती है एफआईआर

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने मोहम्मद जुबेर नामक पत्रकार को 24 मार्च 2018 को किये गए एक ट्वीट की शिकायत पर गिरफ्तार किया है. दरअसल मोहम्मद जुबेर ने टि्वटर हैंडल हनुमान बालाजी @balajikijaiin पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. इसी आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले में जुबेर को गिरफ्तार किया गया है.

  • शिक्षा निदेशालय ने निजी स्कूलों को फीस बढ़ाने का प्रस्ताव देने की तारीख बढ़ाई

दिल्ली के निजी स्कूल फीस बढ़ाने के लिए अब 8 जुलाई तक अपना प्रस्ताव दे सकते हैं. शिक्षा निदेशालय ने निजी स्कूलों को फीस बढ़ाने का प्रस्ताव देने की तारीख बढ़ा दी है.

  • BJP सांसद डॉ. महेश शर्मा के नाम पर सोशल मीडिया अकाउंट बनाकर धोखाधड़ी, साइबर सेल जांच में जुटी

सांसद डॉ. महेश शर्मा के नाम से व्हॉट्सएप व अन्य सोशल मीडिया अकाउंट्स बनाकर ठगी करने का मामला सामने आया है. इसकी जानकारी होने पर सांसद ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. महेश शर्मा ने साइबर क्राइम सेल में तहरीर देकर बताया है कि उनके नाम पर वॉट्सएप व अन्य अकाउंट बनाकर ठगों ने कुछ लोगों से ठगी की है.

  • महाराष्ट्र के राज्यपाल ने सरकार के फैसलों की जानकारी मांगी

महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने विधान परिषद में विपक्ष के नेता प्रवीण दारेकर की शिकायत पर सरकार के फैसलों के बारे में जानकारी मांगी है.

  • संजय राउत: जहालत एक किस्म की मौत है, जाहिल लोग चलती-फिरती लाशें हैं

महाराष्ट्र के सियासी संग्राम में हर दिन नए मोड़ आ रहे हैं. वहीं, इन सबके बीच नेताओं की बयानबाजी भी जारी है.

  • 7वें महीने में जोर से लगेंगे ये 7 बड़े झटके, पढ़ें खबर

1 जुलाई 2022 की शुरुआत होते ही बड़े झटके लगने वाले हैं. आपके पैसों से जुड़े कई तरह के बदलाव होने जा रहे हैं तो आइये 1 तारीख आने से पहले इन सभी बदलावों पर डालें एक नजर.

ABOUT THE AUTHOR

...view details