दिल्ली

delhi

राजौरी गार्डन पुलिस की गिरफ्त में आए एक नाबालिग सहित दो चोर

By

Published : Jun 3, 2021, 3:39 PM IST

राजौरी गार्डन पुलिस (Rajouri Garden police) ने एक नाबालिग (Minor thieve arrested) सहित दो बैटरी चोर को गिरफ्तार किया है. इनके पास से पुलिस ने 2 ई-रिक्शा की बैटरी, 5 बाइक की बैटरी और एक मोबाइल बरामद किया है.

Thief in the custody of Rajouri Garden police
राजौरी गार्डन पुलिस की गिरफ्त में चोर

नई दिल्ली:राजौरी गार्डन पुलिस ने बैटरी की चोरी करने वाले एक नाबालिग सहित दो चोरों को गिरफ्तार (Rajouri Garden police arrested two thieves) किया है. पुलिस ने गिरफ्त में आए चोरों के पास से दो ई-रिक्शा बैटरी, पांच बाइक बैटरी और एक चोरी का मोबाइल बरामद किया है. इन आरोपियों की गिरफ्तारी से राजौरी गार्डन थाना इलाके के कई मामले सुलझे हैं.

गिरफ्त में आए नाबालिग चोर

राजौरी गार्डन पुलिस को 30 मई को ई-रिक्शा की बैटरी के साथ-साथ मोबाईल चोरी की शिकायत मिली थी, पुलिस ने मामला दर्ज कर एक्शन लेते हुए एक टीम बनाकर चोर की तलाश शुरू की, जिसके बाद टेक्निकल सर्विलांस (Rajouri Garden police technical surveillance) की मदद से रघुबीर नगर स्थित सेंट्रल स्कूल के पास से आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्त में आए आरोपियों में से एक आरोपी की पहचना नाबालिग के तौर पर हुई. पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने वारदात की बात को स्वीकार किया.

ये भी पढ़ें:world bicycle day: लॉकडाउन में बढ़ा साइकिलिंग का चलन, फिट रहने के लिए साइकिल चला रहे लोग

सात बैटरी और मोबाइल बरामद

पकड़े गए आरोपियों की पहचान रघुबीर नगर निवासी सूरज के नाम से हुई है, वहीं दूसरा आरोपी नाबालिग है. आरोपी सूरज के पास से पुलिस ने चोरी के मोबाइल के साथ-साथ चोरी की सात बैटरी भी बरामद की है. पुलिस के मुताबिक इन दो आरोपियों की गिरफ्तारी से राजौरी गार्डन थाना इलाके के आधा दर्जन मामले सुलझ गए है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details