दिल्ली

delhi

सिंघु बॉर्डर: पेट्रोल पंप मालिकों ने पुलिस कमिश्नर को लिखा पत्र, की सड़क खुलवाने की मांग

By

Published : May 2, 2021, 2:06 PM IST

सिंघु बॉर्डर के आस-पास स्थित छह पेट्रोल पंप पूरी तरह से बंद है. जिसके बाद पेट्रोल पंप संचालकों ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर से सड़क के एक लेन को खोलने की मांग की है. ताकि पेट्रोल पंप को दोबारा से खोला जा सके.

petrol pump owner of singhu border wrote a letter to dp commissioner
सिंघु बॉर्डर के आस पेट्रोल पंप पूरी तरह से बंद

नई दिल्ली: सिंघु बॉर्डर पर तीन कृषि कानून के विरोध में किसान पिछले 150 दिनों से प्रदर्शन कर रहे हैं. किसानों के प्रदर्शन की वजह से दिल्ली पुलिस ने एहतियातन सड़क को बंद कर रखा है जिससे सिंघु बॉर्डर के आस-पास स्थित पेट्रोल पंप संचालकों के रोजगार पर प्रतिकूल असर पड़ा है.

सिंघु बॉर्डर के आस पेट्रोल पंप पूरी तरह से बंद

सिंघु बॉर्डर के आस पेट्रोल पंप पूरी तरह से बंद

पिछले 150 दिनों से सिंघु बॉर्डर के आस-पास स्थित छह पेट्रोल पंप पूरी तरह से बंद है. जिसके बाद पेट्रोल पंप संचालकों ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर से सड़क के एक लेन को खोलने की मांग की है. ताकि पेट्रोल पंप को दोबारा से खोला जा सके.

ये भी पढ़ें :गाजियाबाद के मतगणना केन्द्रों पर सोशल डिस्टेसिंग की उड़ रही धज्जियां

दिल्ली पुलिस के कमिश्नर एसएन श्रीवास्तव को लिखे पत्र में पेट्रोल पंप संचालकों ने बताया है कि सिंघु बॉर्डर पर जारी किसानों के प्रदर्शन को देखते हुए दिल्ली पुलिस ने बॉर्डर के आसपास के सभी सड़कों को पूरी तरह से बंद कर रखा है. जिसके बाद उन्हें मजबूरी में अपने पेट्रोल पंप बंद करने पड़े.

दिवालिया होने के कगार पर पेट्रोल पंप संचालक

150 दिनों से पेट्रोल पंप बंद होने के कारण उन्हें वित्तीय नुकसान उठाना पड़ा है और वह दिवालिया होने के कगार पर पहुंच गए हैं. काम न होने के कारण कई लोगों ने पेट्रोल पंप की नौकरी छोड़ दी है और कई लोगों को कई महीनों से सैलरी तक नहीं मिली है.

ये भी पढ़ें :गंगाराम अस्पताल को मिली ऑक्सीजन, अस्पताल प्रशासन ने ली राहत की सांस

कुछ मीडिया रिपोर्ट का हवाला देते हुए पेट्रोल पंप संचालकों ने बताया कि किसानों ने पुलिस से एक तरफ की सड़क खोलने की भी अपील की है लेकिन दिल्ली पुलिस सड़क को नहीं खोल रही. इसलिए हम सभी पेट्रोल पंप संचालक आप से अपील करते हैं कि दिल्ली से पानीपत की तरफ जाने वाली सड़क की एक लेन को खोला जाए ताकि हमें वापस रोजगार मिल सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details