दिल्ली

delhi

फडणवीस को अच्छे पंडित से कुंडली दिखानी चाहिए : कांग्रेस प्रवक्ता

By

Published : Jun 30, 2022, 9:36 PM IST

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर कांग्रेस ने चुटकी ली है. कांग्रेस प्रवक्ता ने फडणवीस को सुझाव दिया है कि वो अपनी कुंडली पंडित को दिखाएं.

कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा
कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा

नई दिल्ली : महाराष्ट्र की सियासी उठापटक पर विराम लगने के बाद कांग्रेस ने राज्य के उपमुख्यमंत्री पर निशाना साधा है. मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा है कि वो (देवेंद्र फडणवीस) अपनी कुंडली किसी अच्छे पंडित को दिखाएं वो बार-बार मुख्यमंत्री बनने से चूक जा रहे हैं. कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने कहा कि जो डिप्टी सीएम पद दिया गया है, ऐसा लगता है कि जेसे जेएनयू में एमए करने वाले किसी छात्र को दोबारा ग्यारहवीं के क्लास में बैठा दिया है.

जाहिर है कि महाराष्ट्र की राजनीति में सियासी उथल-पुथल के बीच गुरुवार देर शाम महाराष्ट्र में नए सरकार का गठन हुआ. शिवसेना के एकनाथ शिंदे ने मुख्यमंत्री और देवेंद्र फडणवीस ने उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली. इससे पहले दिन में फडणवीस ने कहा था कि वह कोई पद नहीं लेंगे, लेकिन शाम को ही राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का बयान सामने आया.

कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा

नड्डा ने कहा कि भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व ने तय किया है कि देवेंद्र फडणवीस को सरकार में आना चाहिए इसलिए उनसे व्यक्तिगत अनुरोध किया और केंद्रीय नेतृत्व ने कहा है कि देवेंद्र फडणवीस महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम के रूप में कार्यभार संभालें. इसके बाद फडणवीस ने डिप्टी सीएम पद की शपथ ली. पीएम मोदी ने दोनों नेताओं को बधाई दी.

ऐसी ही ज़रूरी और विश्वसनीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details