दिल्ली

delhi

अवैध शराब के कारोबार में लिप्त इंटर स्टेट सप्लायर गिरफ्तार

By

Published : Sep 16, 2022, 8:27 PM IST

ऑपरेशन क्लीन स्वीप के तहत दिल्ली पुलिस ने हरियाणा से लाई गई 100 क्वार्टर अवैध शराब के साथ एक इंटरस्टेट सप्लायर को गिरफ्तार किया है. उसकी पहचान हरियाणा के रोहतक निवासी संजय के रूप में हुई है.
अवैध शराब तस्कर गिरफ्तार
अवैध शराब तस्कर गिरफ्तार

नई दिल्ली: बाहरी जिले के मुंडका थाने की पुलिस ने संगठित अपराध के खिलाफ चलाये गए अभियान ऑपरेशन क्लीन स्वीपके तहत अवैध शराब के कारोबार में लिप्त एक इंटरस्टेट सप्लायर को गिरफ्तार किया है. उसकी पहचान हरियाणा के रोहतक निवासी संजय के रूप में हुई है. उसके पास से हरियाणा से लाई गई 100 क्वार्टर अवैध शराब बरामद की गई है.

डीसीपी समीर शर्मा के अनुसार, मुंडका थाने के कॉन्स्टेबल सोनू बीट एरिया में पेट्रोलिंग कर रहे थे. इस दौरान दोपहर करीब एक बजकर दस मिनट पर जब वह पीवीसी रोड के पास पहुंचे, तो उनकी नजर स्कूटी सवार एक संदिग्ध शख्स पर पड़ी. उसके पास प्लास्टिक का एक बैग था. शक के आधार पर पुलिस ने उसे रुकने का इशारा किया, लेकिन वह भागने की कोशिश करने लगा. जिस पर पुलिस ने पीछा कर उसे दबोच लिया. जांच में उस पर पहले से 02 आपराधिक मामलों के होने का पता चला.

ये भी पढ़ें : मंगोलपुरी पुलिस ने 3 जुआरियों को किया गिरफ्तार

अवैध शराब बरामद, महिला सप्लायर गिरफ्तार
बाहरी जिले के मुंडका थाना पुलिस ने हरियाणा से लाई गई 165 क्वार्टर अवैध शराब के साथ एक महिला सप्लायर को गिरफ्तार किया है. उसकी पहचान मुंडका के फ्रेंड्स एन्क्लेव की रहने वाली सुमन के रूप में हुई है.

चोरी की बाइक के साथ दो बदमाश गिरफ्तार, 03 मामलों का खुलासा
बाहरी जिले के निहाल विहार थाना पुलिस ने चोरी की एक बाइक के साथ इलाके के दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों की पहचान वसीम सैफी और सचिन कुमार के रूप में हुई है. ये दोनों निहाल विहार इलाके के रहने वाले हैं.

पुलिस के अनुसार, ये दोनों निहाल विहार थाने के बैड कैरेक्टर हैं. वसीम सैफी को दिल्ली-एनसीआर की सीमा से तड़ीपार भी किया गया है. वसीम पर पहले से आधे दर्जन आपराधिक मामले दर्ज हैं, जबकि सचिन 11 आपराधिक मामलों में शामिल रहा है. इनकी गिरफ्तारी से निहाल विहार थाने के 03 मामलों का खुलासा हुआ है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details