दिल्ली

delhi

दिल्ली-NCR में हिन्दू सेना ने नूपुर शर्मा के समर्थन में ऑटो-रिक्शाओं पर लगाया बैनर

By

Published : Jul 21, 2022, 6:25 PM IST

भाजपा से निलंबित नूपुर शर्मा के समर्थन में अब हिन्दू सेना ने दिल्ली-एनसीआर के पांच सौ ऑटो-रिक्शा पर बैनर लगाया है. हिन्दू सेना के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सुरजीत यादव ने नूपुर शर्मा का समर्थन करते हुए कहा कि उन्होंने कोई गलत बयानी नहीं की है.

delhi update news
नूपुर शर्मा के समर्थन में ऑटो पर लगाया बैनर

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी से निलंबित नूपुर शर्मा के समर्थन में अब हिन्दू सेना भी उतर गयी है. दिल्ली-एनसीआर के पांच सौ ऑटो रिक्शा पर नूपुर शर्मा के समर्थन वाला बैनर लगाया गया है. पिछले दिनों नूपुर शर्मा ने पैगम्बर मोहम्मद साहब पर बयान दिया था. उसके बाद देश हीं नहीं कई मुस्लिम देशों ने उसका विरोध किया था. विरोध बढ़ने पर बीजेपी ने नूपुर शर्मा को पार्टी से निलंबित कर दिया. अब नूपुर शर्मा के समर्थन में कई हिन्दू संगठन खुलकर सामने आ गए हैं.

नूपुर शर्मा के समर्थन में हिन्दू सेना ने दिल्ली, नोएडा और गुडगांव के लगभग पांच सौ ऑटो रिक्शा पर नूपुर शर्मा के समर्थन वाले बैनर लगाए हैं.

हिन्दू सेना के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सुरजीत यादव ने नूपुर शर्मा का समर्थन करते हुए कहा 'उन्होंने कोई गलत बयान नहीं दिया है. उन्होंने वही कहा जो किताब में लिखा हुआ है. हां उन्होंने ये बातें उग्र होकर बोल दी हैं. इसलिए हम उनके बयान का समर्थन करते हैं. हिन्दू सेना हर तरह से उनके साथ है.'

नूपुर शर्मा के समर्थन में ऑटो पर लगाया बैनर

हिन्दू सेना इससे पहले भी कई बार विवादित पोस्टर बैनर लगाती रही है, वो चाहे जेएनयु गेट के बाहर हो या कांग्रेस मुख्यालय के बाहर. जिस तरह पूरे देश मे नूपुर शर्मा के विरोध और समर्थन में स्वर उठ रहे हैं. उससे लगता है कि इतनी जल्दी ये मामला शांत होने वाला नहीं है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details