दिल्ली

delhi

लगातार हो रही बारिश से दिल्ली वासियों को आज मिली राहत, शुक्रवार से फिर हो सकती है बारिश

By

Published : Jan 7, 2021, 8:30 PM IST

मौसम विभाग के मुताबिक शुक्रवार को फिर से कई इलाकों में हल्की बूंदाबांदी होने का अनुमान जताया गया है. वहीं बादल छाए रहेंगे, इसके साथ ही कोहरा भी दिल्ली एनसीआर पर बना रहेगा.

delhi weather update today
मौसम

नई दिल्ली:कई दिनों से दिल्ली-एनसीआर में हो रही बारिश से गुरुवार को दिल्ली वासियों को राहत मिली हैं. सुबह साफ आसमान देखने को मिला है. वहीं कई इलाकों में हल्की धूप भी खिली. मौसम विभाग के मुताबिक गुरुवार को न्यूनतम तापमान 14 डिग्री और अधिकतम तापमान 21 डिग्री दर्ज किया गया, लेकिन दिनभर बादल छाए रहे, जिससे दिल्ली-एनसीआर में ठंड अभी भी बरकरार है.

दिल्ली एनसीआर मौसम अपडेट

हालांकि मौसम विभाग के मुताबिक शुक्रवार को फिर से कई इलाकों में हल्की बूंदाबांदी होने का अनुमान जताया गया है. वहीं बादल छाए रहेंगे, इसके साथ ही कोहरा भी दिल्ली एनसीआर पर बना रहेगा, शुक्रवार को न्यूनतम तापमान 10 डिग्री और अधिकतम तापमान 21 डिग्री तक पहुंच सकता है. इसी के साथ पिछले दिनों से हो रही बारिश के बाद दिल्ली-एनसीआर में एयर क्वालिटी इंडेक्स पीएम 2.5 का स्तर 200 के नीचे आ गया था, लेकिन गुरुवार को फिर से पीएम 2.5 का स्तर खराब श्रेणी में पहुंच गया है. राजधानी में एयर क्वालिटी इंडेक्स 2.5 का स्तर 240 नोएडा में 245 और गुरुग्राम में 200 दर्ज किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details