दिल्ली

delhi

हुबली में पथराव को लेकर पूर्व सीएम ने कहा चुनाव तक होती रहेंगी ऐसी घटनाएं, पढ़ें पांच बजे तक की बड़ी खबरें

By

Published : Apr 17, 2022, 4:58 PM IST

देश-दुनिया और दिल्ली की क्या है बड़ी खबर. राजनीतिक गलियारों में किस तरह मची है हलचल...कौन सी खबर हो रही ट्रेंड. केंद्र और दिल्ली सरकार ने क्या कुछ किया नया. पढ़ें तीन बजे तक की बड़ी खबरें.

top 10 @ 5 PM
पढ़ें तीन बजे तक की बड़ी खबरें.

  • हंसराज हंस बोले- जहांगीरपुरी हिंसा के पीछे अंतरराष्ट्रीय साजिश

भाजपा सांसद हंसराज हंस ने दिल्ली जहांगीरपुरी हिंसा मामले को भारत को बदनाम करने की अंतरराष्ट्रीय साजिश बताया है. भाजपा सांसद ने कहा कि मैं सभी से शांति और भाईचारा बनाए रखने की अपील करता हूं.

  • जहांगीरपुरी हिंसा का मुख्य साजिशकर्ता निकला अंसार, अब तक 14 गिरफ्तार

दिल्ली के जहांगीरपुरी में हनुमान जयंती पर निकल रही शोभायात्रा पर पथराव के बाद हुई हिंसा में 14 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. इसमें मुख्य आरोपी अंसार नामक युवक को बताया जा रहा है.

  • Hubli Stone Pelting :पूर्व सीएम ने कहा चुनाव तक होती रहेंगी ऐसी घटनाएं, पुलिस बोली- स्थिति नियंत्रित

कर्नाटक के हुबली में पथराव (Hubli Stone Pelting) की घटना पर येदियुरप्पा सरकार में मंत्री अश्वत्थ नारायण ने कहा है कि अशांति फैलाने की ताक में जो लोग हैं, उन पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. ओल्ड हुबली पुलिस स्टेशन पर पथराव की घटना पर कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री कुमारस्वामी ने कहा है कि ऐसी घटनाएं विधानसभा चुनाव तक जारी रहेंगी.

  • 2026 में बुलेट ट्रेन का ट्रायल, महाराष्ट्र को लेकर प्रोजेक्ट में देरी

बुलेट ट्रेन का पहला ट्रायल 2026 में होगा. यह गुजरात के बिलिमोरा और सूरत के बीच होगा. ट्रेन की स्पीड 350 किमी प्रति घंटा होगी. 2017 में जापान इंटरनेशनल को-ऑपरेशन एजेंसी (जेआईसीए) और रेल मंत्रालय ने इसके लिए एक समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए थे. यह पीएम मोदी का ड्रीम प्रोजेक्ट है.

  • ईटीवी भारत की एमडी बृहति की शादी में पहुंचे नेता-अभिनेता, देखें

ईटीवी भारत की एमडी बृहति से शादी के लिए पहुंचे वेंकट अक्षय का परंपरागत स्वागत

  • खरगोन की पूरी घटना पर भगवान राम भी बेचैन होंगे : संजय राउत

शिवसेना नेता संजय राउत ने भाजपा पर चुनाव जीतने के लिए धार्मिक मदभेद के बीज बोने की रणनीति अपनाने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने राम मंदिर आंदोलन बीच में ही छोड़ दिया, वे अब भगवान राम के नाम पर तलवारें दिखा रहे हैं.

  • जहांगीरपुरी हिंसा: अब तक 14 आरोपी गिरफ्तार, आठ पुलिस कर्मी घायल

दिल्ली की जहांगीरपुरी हिंसा मामले में पुलिस ने अब तक 14 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं इस हिंसा में आठ पुलिस कर्मी घायल हुए हैं. इलाके में भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है. वहीं पुलिस ने दंगा फसाद, सरकारी आदेश का उल्लंघन, मारपीट किए जाने, हत्या की कोशिश, साजिश आदि के तहत मुकदमा दर्ज किया है.

  • मंत्रियों और अधिकारियों के साथ कल दिल्ली दौरे पर रहेंगे पंजाब के CM भगवंत मान

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान अपने मंत्रियों के साथ कल दिल्ली दौरे पर रहेंगे. वह दिल्ली के स्कूल और मोहल्ला क्लीनिक को देखने जाएंगे.

  • ग्रीन पार्क मेट्रो स्टेशन के पास उपहार सिनेमा हॉल में लगी आग, पाया गया काबू

दिल्ली के ग्रीन पार्क मेट्रो स्टेशन के पास उपहार सिनेमा हॉल में लगी आग पर काबू पा लिया गया है. किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. आग किन कारणों से लगी ये जांच के बाद ही पता चल पाएगा.

  • प्रधानमंत्री मोदी ने लोगों को ईस्टर की शुभकामनाएं दीं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को लोगों को ईस्टर की शुभकामनाएं दीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details