दिल्ली

delhi

दिल्ली पुलिस ने आधा दर्जन भगोड़ों को किया गिरफ्तार, दर्जनों मामले थे दर्ज

By

Published : Mar 11, 2022, 12:35 PM IST

दिल्ली पुलिस ने विशेष अभियान चलाकर आधे भगौड़ों को गिरफ्तार किया है. भगोड़ों के खिलाफ दर्जनों आपराधिक मामला दर्ज है.

delhi crime news
दिल्ली अपराध समाचार

नई दिल्ली : नई दिल्ली जिला की पुलिस टीमों ने अलग-अलग मामलों में कई सालों से फरार चल रहे भगोड़ों के खिलाफ अभियान चला कर आधे दर्जन भगोड़ों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार भगोड़ों की पहचान उत्तम नगर के जतिन उर्फ जीतू, पालम के गजेंद्र साह, पंजाब के गुरदासपुर के सरवन, यूपी के शाहजहांपुर के अखिलेश उर्फ दुर्गेश, बिजवासन के शंकर प्रसाद और यूपी के इलाहाबाद के अजब कुमार के रूप में हुई है.

नई दिल्ली जिला की डीसीपी, अमृता गौतम के अनुसार, लगातार फरार चल रहे भगोड़ों की पकड़ के लिए उसके खिलाफ चलाये गए विशेष अभियान के तहत कनॉट प्लेस थाना और मंदिर मार्ग थाना की पुलिस ने इन्हें पकड़ा है.

डीसीपी ने बताया कि एसीपी विनय माथुर और एसएचओ कनॉट प्लेस, उपेंद्र सिंह की देखरेख में हेड कॉन्स्टेबल रविन्द्र कुमार, कॉन्स्टेबल मोहित यादव और नौरंग की टीम ने सूत्रों से मिली जानकारी और टेक्निकल सर्विलांस की मदद से दो कुख्यात भगौड़े बदमाश जतिन और गजेंद्र को गिरफ्तार किया है. उन पर क्रमश: 11 और नौ आपराधिक मामले दर्ज हैं.

ये भी पढ़ें :हजरत निजामुद्दीन इलाके में चाकू घोंप कर युवक की हत्या

वहीं, एसीपी विनय माथुर और एसएचओ मंदिर मार्ग सतविंदर सिंह की देखरेख में एसआई जय सिंह, एएसआई इंदर सिंह, हेड कॉन्स्टेबल स्वर्णदीप और रविन्द्र की टीम को भागोडों की पकड़ के लिए लगाया गया था. पुलिस ने फरार चल रहे भगोड़ों के बारे में जानकारियां विकसित कर सूत्रों को सक्रिय किया और आखिरकार छापेमारी कर एक-एक कर चार भगोड़ों को दबोच लिया. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details