दिल्ली

delhi

गाजियाबाद में मस्ती करने आए थे बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड, वहीं सुसाइड करने लगा प्रेमी, जानें क्यों

By

Published : Sep 26, 2022, 8:16 PM IST

Updated : Sep 26, 2022, 8:38 PM IST

गाजियाबाद में पिकनिक स्पॉट पर आए प्रेमी और प्रेमिका आपस में झगड़ने लगे. थोड़ी सी कहासुनी पर बॉयफ्रेंड ने गले में अपनी शर्ट का फंदा डालकर आत्महत्या करने की कोशिश करने लगा. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

गाजियाबाद :गाजियाबाद के पिकनिक स्पॉट पर प्रेमी और प्रेमिका के बीच हुई कहासुनी (verbal fight between) के बाद प्रेमी ने पेड़ से लटक कर आत्महत्या करने की कोशिश (lover tried to commit suicide) की. युवक ने अपनी शर्ट को पेड़ की टहनी पर फंदे की तरह बांधा और उस पर लटक गया. शर्ट कमज़ोर होने की वजह से युवक नीचे गिर गया. इसके बाद उसे अस्पताल में एडमिट कराया गया. युवक की पहचान गाजियाबाद की घूकना इलाके के निवासी के रूप में हुई है, जो अपनी कथित प्रेमिका के साथ सिटी फॉरेस्ट में घूमने आया था.

ये भी पढ़ें : -परिवार की दकियानुसी सोच से तंग आकर प्रेमी युगल ने की आत्महत्या की कोशिश

प्रेमी और प्रेमिका को झगड़ते देखा: मामला गाजियाबाद के राज नगर एक्सटेंशन रोड पर स्थित सिटी फॉरेस्ट का है. यहां एक युवक और एक युवती घूमने के लिए आए थे. दोनों एक जगह पर बैठे थे. कुछ लोगों ने उनके बीच बहस और झगड़े की आवाज भी सुनी थी, लेकिन लोगों को लगा कि उनके बीच आपसी मामला है. थोड़ी देर में पता चला कि इनमें से युवक ने एक पेड़ पर अपनी शर्ट बांधी और उसमें गले के बल लटक कर आत्महत्या करने की कोशिश की.

हालांकि, शोर मच गया और शर्ट का फंदा कमजोर होने की वजह से टूट गया. इस बीच यहां पर तैनात सिक्योरिटी भी मौके पर आ गई. पुलिस ने आनन-फानन में युवक को अस्पताल में एडमिट कराया. युवक की पहचान आशीष चौहान के रूप में हुई है, जो गाजियाबाद के घूकना इलाके का रहने वाला है. अभी तक यह नहीं पता चल पाया है कि युवक और युवती में किस बात को लेकर झगड़ा हुआ था.

पुलिस मामले की जांच में जुटी : मौके पर पहुंची पुलिस सभी पहलुओं की जांच कर रही है. युवती भी पास में ही रोती बिलखती देखी गई. इसके परिवार को सूचित किया गया है. युवती के परिवार वाले भी आ गए हैं.

बताया जा रहा है कि युवक और युवती के परिवार को इन दोनों की दोस्ती के बारे में नहीं पता था. युवक का परिवार अस्पताल में पहुंचा है. युवक का परिवार मामले की जांच की मांग कर रहा है. युवक का इलाज चल रहा है. पुलिस इंतजार कर रही है कि युवक जल्द से जल्द होश में आ जाए जिससे उससे पूरी जानकारी ली जा सके.

ये भी पढ़ें : -शादी से इंकार करने पर प्रेमिका ने आग लगाकर की आत्महत्या, प्रेमी फरार

Last Updated :Sep 26, 2022, 8:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details