दिल्ली

delhi

हत्या या आत्महत्या? JMD इस्टेट की चौथी मंजिल पर बिल्डर संजू सेजवाल की मिली लाश, महिला मित्र ने कहा सुसाइड

By

Published : Nov 11, 2021, 5:38 PM IST

लाडो सराय में राजपुर खुर्द के JMD इस्टेट की चौथी मंजिल पर एक स्थानीय बीजेपी नेता व बिल्डर की संदिग्ध हालत में लाश मिली है. पता चला है कि बिल्डर फ्लैट में अपनी महिला मित्र के साथ बीती रात रुका था. सुबह खून से लतफत उसकी लाश मिली. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है.

Builder Sanju Sejwal's blood-stained body found in suspicious condition on the fourth floor of JMD Estate Building
JMD इस्टेट बिल्डिंग की चौथी मंजिल पर बिल्डर संजू सेजवाल की संदिग्ध हालत में खून से लतफत लाश मिली

नई दिल्ली : दिल्ली के राजपुर खुर्द इलाके में संदिग्ध परिस्थितियों में एक बिल्डर कीलाश मिली है. सुबह तकरीबन पौने 5 बजे एक महिला ने पुलिस को फोन पर सूचना दी कि फ्लैट में बिल्डर ने खुद को गोली मार ली है. जेएमडी इस्टेट की चौथी मंजिल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. मृतक की पहला 38 वर्षीय संजू सेजवाल के रूप में हुई है. शव के पास ही उसकी रिवॉल्वर पड़ी थी, जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया.

संदिग्ध मौत के इस मामले की जानकारी देते हुए DCP ने बताया कि मृतक संजू ग्रेवाल लाडो सराय का रहने वाला था. वह स्थानीय बीजेपी नेता और बिल्डर था. इस मामले में फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स की भी मदद ली जा रही है. पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों ही एंगल से जांच कर रही है. पता चला है कि फ्लैट में एक महिला भी रहती है. उसके पास संजू अक्सर आता रहता था. घटना वाली रात भी वह उस महिला के पास आया था. फ्लैट के केयर टेकर दीपक से बाहर से खाना मंगाया था. दीपक के मुताबिक संजू शराब भी पीता था. बीती रात उसने शराब पी रखी थी. इस बिल्डिंग में रहने वाले दूसरे लोगों को इस महिला के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है.

JMD इस्टेट बिल्डिंग की चौथी मंजिल पर बिल्डर संजू सेजवाल की संदिग्ध हालत में खून से लतफत लाश मिली

इसे भी पढ़ें :गलती से हुई पंजाबी बाग में बॉडी बिल्डर की हत्या, उसका भाई था निशाना

केयर टेकर ने बताया कि उसने रात 10 बजे बाहर से खाना लाकर संजू को दिया. इसके बाद संजू ने उसे सोने के लिए भेज दिया. दीपक ने बताया कि खाना देते समय फ्लैट में संजू और उनकी महिला मित्र दोनों साथ थे. उसके सोने के बाद वहां क्या हुआ, पता नहीं. फिलहाल पुलिस ने मृतक संजू की महिला मित्र को हिरासत में ले लिया है. पुलिस उससे पूछताछ में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details