दिल्ली

delhi

कोरोनाकाल में बीजेपी नेता जरूरतमंदों की कर रहे मदद

By

Published : May 30, 2021, 5:53 PM IST

कोरोनाकाल में बीजेपी की ओर से जरूरतमंदों की मदद के लिए बीजेपी का सेवा ही संगठन कार्यक्रम चलाया जा रहा है. जिसके तहत अलग-अलग इलाकों में लोगों को राशन किट बांटे जा रहे हैं.

bjp workers helping needy during corona crisis
बीजेपी का सेवा ही संगठन कार्यक्रम

नई दिल्ली:लॉकडाउन में लोगों की मदद के लिए बीजेपी की ओर से सेवा ही संगठन कार्यक्रम के तहत अलग-अलग क्षेत्रों में लोगों की मदद की जा रही है. जगह-जगह स्टॉल लगाकर बीजेपी के कार्यकर्ता खाना बांटते नजर आ रहे हैं.

बीजेपी का सेवा ही संगठन कार्यक्रम

इसी कड़ी में बीजेपी पार्षद भगत सिंह टोकस की ओर से आरके पुरम विधानसभा क्षेत्र के मुनिरका वार्ड में सफाई कर्मचारियों को एंटी कोविड किट बांटे गए. इस दौरान दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता, जिला संगठन मंत्री राजतन तिवारी समेत कई नेता मौजूद रहे.

सफाई कर्मचारियों को बांटे गए एंटी कोविड किट

इसके अलावा हुमांयूपुर इलाके में बीजेपी निगम पार्षद राधिका अबरोल फोगाट ने जरूरतमंदों को राशन किट बांटे. इस दौरान उन्होंने बताया कि राशन किट में 5 किलो आटा, 2.5 किलो चावल, 1 किलो दाल, 1 किलो नमक, 1 किलो तेल, 250 ग्राम चाय, मास्क और सैनिटाइजर है.

फ्रंटलाइन वर्कर्स की मदद कर रहे बीजेपी नेता

साथ ही नई दिल्ली बीजेपी के जिला उपाध्यक्ष राजेन्द्र शारदा ने अपने जन्मदिन के मौके पर ग्रेटर कैलाश थाने में खाने के पैकेट, जूस और फल बांटे. इस दौरान उन्होंने कहा कि फ्रंटलाइन वर्कर्स का सम्मान करना हमारा कर्तव्य है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details