दिल्ली

delhi

मनीष सिसोदिया को बर्खास्त करे केजरीवाल, झूठ बोलकर ईमानदारी का सर्टिफिकेट बांटना बंद करेः आदेश गुप्ता

By

Published : Sep 28, 2022, 5:51 PM IST

शराब पॉलिसी पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों के बीच बीते 24 घंटे में एक के बाद एक विजय नायर और समीर महेंद्रू की गिरफ्तारी के बाद बीजेपी केजरीवाल सरकार पर हमलावर है. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता (BJP state president Adesh Gupta) ने कहा कि अरविंद केजरीवाल न सिर्फ ईमानदारी का सर्टिफिकेट बांटना बंद करें बल्कि झूठ बोलना भी बंद करें.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्लीःशराब पॉलिसी पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों के बीच बीते 24 घंटे में एक के बाद एक विजय नायर और समीर महेंद्रू की गिरफ्तारी के बाद राजधानी दिल्ली का सियासी माहौल पूरी तरीके से गरमा गया है. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता (BJP state president Adesh Gupta) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर न सिर्फ गंभीर आरोप लगाए है, बल्कि यह भी कहा कि पूरे मामले को लेकर अरविंद केजरीवाल न सिर्फ ईमानदारी के सर्टिफिकेट बांटना बंद करें बल्कि झूठ बोलना भी बंद करें. उन्होंने कहा कि वे उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को उनके पद से बर्खास्त करें ताकि वह अपने पद पर रहते हुए जांच को प्रभावित न कर सके.


प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि शराब घोटाले में गिरफ्तारियां अब शुरू हो गई है. विजय नायर के बाद अब समीर महेंद्रू की गिरफ्तारी भी हो गई है. जो ये दिखाता है कि बीजेपी द्वारा लगाए गए आरोप सच है. कुछ दिन पहले शराब घोटाले को लेकर जिस तरह से दो स्ट्रिंग वीडियो सामने आए थे. उसके बाद यह सबकुछ साफ हो गया था कि शराब पॉलिसी में कितने बड़े स्तर पर करोड़ों रुपए का घोटाला किया गया है. केजरीवाल अभी भी पूरे मामले को लेकर लगातार झूठ बोल रहे हैं और ईमानदारी का सर्टिफिकेट बांट रहे हैं.

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता

उन्होंने कहा कि अब गिरफ्तारियां होने और सच सामने आ जाने के बाद मुख्यमंत्री को सर्टिफिकेट बांटना बंद करना होगा. अब झूठ बोलने का कोई फायदा नहीं है. शराब घोटाले में न सिर्फ आम आदमी पार्टी के विधायक और नेता शामिल हैं, बल्कि कई निजी शराब कारोबारी भी शामिल हैं. शराब पॉलिसी घोटाले में जिन भी लोगों ने भ्रष्टाचार किया, उसमें से भी व्यक्ति नहीं बच पाएगा.

यह भी पढ़ें-दिल्ली शराब घोटाले में पहली गिरफ्तारी, पूर्व CEO विजय नायर को CBI ने किया अरेस्ट

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को तुरंत प्रभाव से उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को बर्खास्त कर देना चाहिए. यदि मनीष सिसोदिया अपने पद पर बने रहे तो वह शराब पॉलिसी में हुए भ्रष्टाचार को लेकर जो जांच चल रही है, उसको प्रभावित कर सकते हैं और गवाहों को डरा-धमका सकते हैं. इसलिए उन्हें तत्काल पद से हटाया जाए. शराब घोटाले में संलिप्त समीर महिंद्रू द्वारा स्टिंग वीडियो में भ्रष्टाचार की बात कबूल की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details