दिल्ली

delhi

Greater Kailash इलाके में बाइक सवार युवकों ने महिला का बैग छीना, CCTV में कैद हुई घटना

By

Published : Aug 18, 2022, 10:19 AM IST

दिल्ली के ग्रेटर कैलाश थाना इलाके में एक 45 वर्षीय महिला के साथ स्नैचिंग की घटना हुई है. पीड़ित महिला जम्मू कश्मीर की रहनेवाली है और वह इलाज कराने के लिए दिल्ली आई थी. दो बाइक सवार लुटेरों ने इस घटना को अंजाम दिया. यह घटना सीसीटीवी फुटेज में दर्ज हो गई.

Greater Kailash
Greater Kailash

नई दिल्लीःराजधानी दिल्ली के ग्रेटर कैलाश थाना क्षेत्र इलाके में एक 45 वर्षीय महिला के साथ स्नैचिंग (Snatching) की वारदात हुई है. सारी घटनाएं सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी. सीसीटीवी फुटेज में दो बाइक सवार व्यक्ति को महिला का पर्स छीनकर भागते देखा जा रहा है. घटना मंगलवार रात साढ़े नौ बजे की है. महिला अपने पति और बेटे के साथ पैदल अस्पताल जा रही थी कि तभी यह घटना घटी.

पुलिस ने बताया कि करीब साढ़े नौ बजे ग्रेटर कैलाश-1 एम ब्लॉक मार्केट के पास स्नैचिंग के संबंध में पीसीआर कॉल आई. पुलिस मौके पर पहुंचकर पीड़ित महिला से बात की. उन्होंने बताया कि पीड़ित महिला जम्मू-कश्मीर की रहनेवाली है और वह फोर्टिस अस्पताल और मेदांता अस्पताल गुरुग्राम में घुटने का इलाज कराने के लिए ग्रेटर कैलाश के एम ब्लॉक में रह रही थी. जब वह अपने पति और बेटे के साथ एम ब्लॉक मार्केट से आ रही थी और आईसीआईसीआई बैंक एचआरजी मार्ग के सामने पहुंची तो हेलमेट पहने दो अज्ञात लड़के मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए और अचानक उनका पर्स लेकर फरार हो गए. उसमें मोबाइल फोन, आईडी कार्ड, एटीएम कार्ड और कुछ नकदी थी.

बाइक सवार युवकों ने महिला का बैग छीना.

ये भी पढ़ेंः दानपात्र से चोरी करने वाले दो चोर गिरफ्तार, चोरी किए गए 1800 रुपये भी बरामद

पुलिस ने इस संबंध में ग्रेटर कैलाश थाने में मामला दर्ज कर लिया है. जांच के दौरान बीआरटी और एचआरजी मार्ग पर लगे सीसीटीवी कैमरे की भी जांच की जा रही है और पुलिस इस संबंध में लगातार छानबीन कर रही है. पुलिस ने बताया कि दोनों बाइक सवार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details