दिल्ली

delhi

दिल्ली की सड़कों पर ड्रंक-ड्राइव पड़ेगा भारी, शुरू हुआ अभियान, दिल्ली की 10 बड़ी खबरें @3 PM

By

Published : Sep 6, 2021, 3:04 PM IST

देश की राजधानी दिल्ली में अब तक क्या रही सुर्खियां, शिवसेना ने जावेद अख्तर पर साधा निशाना, लिखा- संघ को लेकर मतभेद होगा..... गाजीपुर बॉर्डर पहुंचे टिकैत ने कहा- मुजफ्फरनगर महापंचायत में शामिल हुए 20 लाख लोग, जानिए एक नजर में

big news of delhi till 3 pm
दिल्ली की 10 बड़ी खबरें @3 PM

  • DSGMC: को-ऑप्टेड मेंबर्स का चयन होगा दिलचस्प, छह उम्मीदवारों में से दो चुने जाएंगे

दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी में आने वाले दिनों में को-ऑप्ट होने वाले 2 सदस्यों के लिए कुल 6 उम्मीदवारों ने नामांकन भरा है. अफवाह है कि इस चुनाव में आखिरी मौके पर कुछ ऐसा हो सकता है जिसकी उम्मीद नहीं है.

  • सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई से पूछा- कितने मुकदमों में मिली सजा, बताइये

जस्टिस संजय किशन कौल और जस्टिस एमएम सुंद्रेश की बेंच ने कहा कि केवल केस दर्ज कर लेना ही काफी नहीं है. सीबीआई को जांच करके यह भी सुनिश्चित करना चाहिए कि अभियोजन पूरा हो.

  • जामिया में फ्री सिविल सर्विस कोचिंग के लिए आवेदन की आखिरी तारीख आज

जामिया मिल्लिया इस्लामिया में मुफ्त सिविल सर्विस कोचिंग के लिए आवेदन आज आखिरी दिन है. इच्छुक छात्र आवेदन करने के लिए जामिया की आधिकारिक वेबसाइट www.jmicoe.in पर जा सकते हैं.

  • दिल्ली की सड़कों पर ड्रंक-ड्राइव पड़ेगा भारी, शुरू हुआ अभियान

दिल्ली में कोरोना महामारी की आड़ में शराब पीकर वाहन चलाने वालों पर डेढ़ साल बाद दिल्ली पुलिस ने "ड्रंकन एंड ड्राइव" अभियान दोबारा शुरू कर दिया है, जिसके तहत ट्रैफिक पुलिस अलग-अलग स्थानों पर वाहन चालकों को रोक ब्रेथ एनालाइजर मशीन के इस्तेमाल से उनको चेक कर रही है, जिसमें फेल हो जाने पर उसके खिलाफ कार्रवाई कर रही है.

  • शिवसेना ने जावेद अख्तर पर साधा निशाना, लिखा- संघ को लेकर मतभेद होगा…फिर भी…

संपादकीय में शिवसेना ने लिखा कि जावेद अख्तर अपने मुखर बयानों के लिए जाने जाते हैं. इस देश की धर्मांधता, मुस्लिम समाज के चरमपंथी विचार, राष्ट्र की मुख्य धारा से कटे रहने की उसकी नीति पर जावेद ने सख्त प्रहार किए हैं.

  • गाजीपुर बॉर्डर पहुंचे टिकैत ने कहा- मुजफ्फरनगर महापंचायत में शामिल हुए 20 लाख लोग

रविवार को मुजफ्फरनगर के GIC ग्राउंड में हुई महापंचायत के समापन के बाद राकेश टिकैत ने संयुक्त किसान मोर्चा की किसान महापंचायत को ऐतिहासिक बनाने के लिए किसानों का शुक्रिया अदा किया है. टिकैत ने कहा है कि बिल वापसी पर ही घर वापसी है.

  • आज से चरणबद्ध तरीके से खुला जेएनयू, छात्रों को देनी होगी RT-PCR निगेटिव रिपोर्ट

दिल्ली का जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय आज यानी सोमवार से छात्रों के लिए चरणबद्ध तरीके से खुल रहा है, जिस संबंध में दिशा-निर्देश भी जारी किए गए हैं.

  • नोएडा ट्विन टावर मामला : जांच के लिए नोएडा प्राधिकरण पहुंची एसआईटी

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद सीएम योगी ने नोएडा ट्विन टावर मामले में एसआईटी गठित कर दी थी. आज एसआईटी जांच के लिए नोएडा प्राधिकरण पहुंच गई है.

  • सुकेश से जुड़े चार और आरोपियों की हुई गिरफ्तारी, अब तक 13 हुए गिरफ्तार

सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े चार आरोपियों को आर्थिक अपराध शाखा ने गिरफ्तार किया है. इनमें वह शख्स भी शामिल है, जिसने जेल में मौजूद सुकेश को अपना बंगला बेचा था और अन्य आरोपी सुकेश के मददगार हैं.

  • सुकेश चंद्रशेखर से बरामद आईफोन अब भी राज, पुलिस ने गुजरात FSL से मांगी मदद

200 करोड़ रुपये की ठगी में गिरफ्तार सुकेश चंद्रशेखर से जब्त मोबाइल से संबंधित जानकारी अभी तक नहीं खुल सकी है. इसलिए आर्थिक अपराध शाखा ने गुजरात के गांधी नगर स्थित फॉरेंसिक साइंस लैबोरेटरी से मदद मांगी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details