दिल्ली

delhi

AAP विधायक राघव चड्ढा ने आरओ प्लांट का किया उद्घाटन

By

Published : Aug 29, 2021, 10:11 PM IST

आप विधायक राघव चढ्ढा ने रविवार को सरकारी गर्ल्स स्कूल में दो आरओ प्लांट का उद्घाटन किया. इस कार्यक्रम में राघव चड्ढा के अलावा टाटा पावर के सीएईओ और टीपीटीसीएल के सीईओ भी मौजूद थे. टाटा पावर डीडीएल ने क्लस्टर, शैक्षिक संस्थानों और मेट्रो स्टेशन पर अब तक 83 आरओ प्लांट लगाए हैं, जिसका फायदा दिल्ली के करीब पौने चार लाख लोग उठा रहे हैं.

आप विधायक राघव चढ्ढा.
आप विधायक राघव चढ्ढा

नई दिल्ली :राजधानी दिल्ली के नारायणा और इंद्रपुरी के सरकारी गर्ल्स स्कूल में आरओ प्लांट का उद्घाटन किया गया. आरओ प्लांट का उद्घाटन क्षेत्रीय विधायक और जल बोर्ड के उपाध्यक्ष राघव चड्ढा ने किया. कार्यक्रम के दौरान टाटा पावर के सीएईओ और टीपीटीसीएल के सीईओ भी मौजूद रहे.

कार्यक्रम के दौरान राघव चड्ढा ने बताया कि कोरोना के बाद जब स्कूल खुलेंगे तो बच्चों को स्वास्थ्य और स्वच्छता प्रदान करना सरकार की प्राथमिकता है. इस दिशा में ये छोटा लेकिन महत्वपूर्ण प्रयास है. उन्होंने कहा कि वित्तीय संकट के बावजूद केजरीवाल सरकार ने विकास कार्यों को रुकने नहीं दिया.

ये भी पढ़ें-बिधूड़ी के खिलाफ HC पहुंचे राघव चड्ढा, बोले- FIR की जानकारी छुपाई, नामाकंन हो रद्द

ये भी पढ़ें-दिल्ली जल बोर्ड के उपाध्यक्ष राघव चढ्ढा ने सोनिया विहार जलशोधन संयंत्र का निरीक्षण किया

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल दिल्ली के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते. शिक्षा के क्षेत्र में दिल्ली सरकार ने काफी बेहतर काम किया है. दिल्ली के शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया छात्रों को बेहतर शिक्षा मुहैया कराने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं. दिल्ली के सर्वांगीण विकास की नीयत से ही इन प्लांट को लगाया गया है. यह एक सार्वजनिक और निजी भागीदारी का बेहतर उदाहरण है, जिसके तहत टाटा पावर डीडीएल ने क्लस्टर, शैक्षिक संस्थानों और मेट्रो स्टेशन पर अब तक 83 आरओ प्लांट लगाए हैं, जिसका फायदा लगभग पौने चार लाख लोग उठाते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details