दिल्ली

delhi

आदेश गुप्ता: झूठे बयानों से लोगों में डर फैला रहे केजरीवाल

By

Published : May 18, 2022, 12:39 PM IST

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सभी आरोपों को झूठा बताया और केजरीवाल को रोहिंग्याओं और बांग्लादेशियों का संरक्षक भी बताया.

AAP and BJP face to face on bulldozer politics in delhi
AAP and BJP face to face on bulldozer politics in delhi

नई दिल्ली:दिल्ली में बुलडोजर की राजनीति को लेकर आप और बीजेपी आमने-सामने हैं. दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सभी आरोपों को झूठा बताया और केजरीवाल को रोहिंग्याओं और बांग्लादेशियों का संरक्षक भी बताया. आदेश गुप्ता ने कहा कि दिल्लीवासियों के साथ निगम और भाजपा खड़ी है. इसलिए उन्हें डरने की जरुरत नहीं है. केजरीवाल दिल्लीवासियों के अंदर डर, झूठ और दहशत फैला रहे हैं. लोगों के अंदर डर पैदा कर केजरीवाल के विधायक जबरन वसूली कर रहे हैं.

दिल्ली में अवैध अतिक्रमण को लेकर दिल्ली नगर निगम द्वारा बुलडोजर चलाकर की जा रही सख्त कार्रवाई के बाद सियासी माहौल लगातार गरमाया हुआ है. इस बीच आज दिल्ली बीजेपी के प्रदेश कार्यालय में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि "दिल्ली में जैसे-जैसे रोहिंग्या-बांग्लादेशियों पर निगम का बुल्डोजर चल रहा है, वैसे-वैसे अरविंद केजरीवाल एंड कंपनी के पेट में दर्द होता जा रहा है. क्योंकि निगम की कार्रवाई से केजरीवाल के अरमानों पर पानी फिर रहा है और वोट बैंक को भी नुकसान पहुंच रहा है." उन्होंने कहा कि, "दिल्ली के मुख्यमंत्री खुद चीफ सेक्रेटरी को अपने घर पर बुलाकर अपने ही विधायकों से पिटवाते हैं, दिल्ली में अरविंद केजरीवाल ने ही रोहिंग्या और बांग्लादेशियों को बसाने का ठेका लिया है. केजरीवाल बेबुनियादी बातें कर दिल्लीवासियों के अंदर झूठ, डर और दहशत पैदा कर रहे हैं, जिसको अब पूरी दिल्ली जान चुकी है."

आदेश गुप्ता ने कहा कि "दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की ब्लैकमेलिंग अब ज्यादा दिन तक नहीं चलने वाली है. जिस तरह से उन्होंने कहा कि 63 लाख घरों को निगम बर्बाद करने वाली है, वह सरासर झूठ बोल रहे हैं. क्योंकि दिल्ली में इतने मकान है ही नहीं. इसी तरह से लोगों के अंदर डर पैदा कर उनके विधायक वसूली कर रहे हैं. उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का पत्र लेकर आम आदमी पार्टी के विधायक लोगों तक जाकर डरा रहे हैं कि निगम तुम्हारा मकान ना तोड़े उसके लिए हमें पैसे दो. ऐसा काम करने वाले केजरीवाल के विधायकों को रोहिंग्या-बांग्लादेशियों के प्रति इतनी हमदर्दी क्यों है."

आदेश गुप्ता ने कहा कि "केजरीवाल कह रहे हैं कि भाजपा शासित निगम अनाधिकृत कॉलोनियों को तोड़ देगी, लेकिन वे यह बताना भूल गए कि अनाधिकृत कॉलोनियों को पक्की करने की फाइल को तीन साल तक दबा कर उनकी सरकार ने रखा. यही नहीं चार सालों तक जहां झुग्गी वहीं मकान की फाइल को भी दबाकर रखा गया. केजरीवाल का असली चेहरा दिल्ली की जनता जान चुकी है. दिल्ली के 40 लाख लोगों को मालिकाना हक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सरकार ने दिया है. जहां झुग्गी वहीं मकान के तहत 15 हजार फ्लैट बनकर तैयार हो चुके हैं और 40 हज़ार फ्लैट बनने की तैयारी की योजना पूरी हो चुकी है.

आदेश गुप्ता ने कहा कि "दिल्लीवासियों को चिंता करने की जरुरत नहीं है. निगम और भाजपा उनके साथ खड़ी है. लेकिन ये हकीकत है कि दिल्ली के अंदर आम आदमी पार्टी के संरक्षण प्राप्त रोहिंग्या-बांग्लादेशियों एवं दंगाईयों को बख्शा नहीं जाएगा. झूठ की सारी हदें पार करने वाले केजरीवाल ने सात बार यमुना की सफाई करने, गरीबों को मकान देने, कोरोना काल में किरायेदारों को किराया देने की बात कहते रहे, लेकिन आज तक उसे पूरा नहीं किया. दिल्ली से शुरू हुआ केजरीवाल का झूठ दिल्ली में ही दफन होगा."

प्रेस कॉन्फ्रेंस में नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने अपनी बात रखते हुए कहा कि "मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दिल्लीवालों को सिर्फ मूर्ख बना रहे हैं. फ्लैट देकर पुर्नवास करने की बात करने वाले मुख्यमंत्री आज तक एक भी फ्लैट देकर किसी को नहीं बसाया है. पिछले सात सालों में अनाधिकृत कॉलोनियों का ले-आउट तक केजरीवाल सरकार नहीं बना पाई है." उन्होंने कहा कि "केंद्र सरकार द्वारा साल 2015 में 50 हजार फ्लैट्स बनाकर दिये गये, लेकिन केजरीवाल ने उन फ्लैट्स में आज तक ना बिजली पहुंचाई और ना पानी. आज वे फ्लैट्स जर्जर हालात में पहुंच चुके हैं. आजादी के बाद पहली बार नरेन्द्र मोदी सरकार ने अनाधिकृत कॉलोनियों को उनका मालिकाना हक देने का काम किया है. आज केजरीवाल सरकार ने रोहिंग्या-बांग्लादेशियों का नाम वोटर लिस्ट में डाला और आज जब उनके ऊपर बुल्डोजर चल रहा है तो केजरीवाल घड़ियाली आंसू बहाने का दिखावा कर रहे हैं."

ABOUT THE AUTHOR

...view details