दिल्ली

delhi

कल सरेंडर करेगा पिंकी चौधरी, वीडियो जारी कर दी जानकारी, दिल्ली की 10 बड़ी खबरें @7 PM

By

Published : Aug 30, 2021, 7:09 PM IST

देश व दिल्ली में अब तक क्या रही सुर्खियां, जंतर-मंतर विवादित नारेबाजी : कल सरेंडर करेगा पिंकी चौधरी, वीडियो जारी कर दी जानकारी, दिल्ली में फिर कोरोना से हुई मौत और किन मुद्दों पर जारी है सियासत. जानिए एक नजर में...

30 august big news of delhi till 7 pm
दिल्ली की 10 बड़ी खबरें @7 PM

  • कोरोना से कई जिंदगियां बर्बाद, बच्चों का जीवन दांव पर लगा देखना हृदय-विदारक: सुप्रीम कोर्ट

सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि कोविड-19 महामारी से होने वाली जिंदगियों की बर्बादी को ह्रदय-विदारक बताया है. उच्चतम न्यायालय ने कहा कि सरकारों ने उन बच्चों की पहचान करने में संतोषजनक प्रगति की है, जो कोविड-19 महामारी के दौरान या तो अनाथ हो गए हैं या अपने माता-पिता में से किसी एक को खो दिया है.

  • जंतर-मंतर विवादित नारेबाजी : कल सरेंडर करेगा पिंकी चौधरी, वीडियो जारी कर दी जानकारी

दिल्ली के जंतर-मंतर पर विवादित नारेबाजी के आरोपी हिंदू रक्षा दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष पिंकी चौधरी ने एक वीडियो जारी कर सरेंडर करने की जानकारी दी है. उसने कहा है कि वह कल 12 बजे कनॉट प्लेस थाने में गिरफ्तारी देगा.

  • Tokyo Paralympics: सुमित ने रिकॉर्ड थ्रो के साथ जीता गोल्ड मेडल, पैरालंपिक में भारत को दिलाया सातवां मेडल

टोक्यो पैरालंपिक में भारत के जैवलिन थ्रोअर्स सुमित अंतिल ने भारत को इस प्रतियोगिता में तीसरा पदक दिलाया है. उन्होंने सोमवार को पुरुषों (एफ 64 वर्ग) के फाइनल मुकाबले में स्वर्ण पदक जीता है.

  • Delhi Corona: दिल्ली में फिर मौत की गई दर्ज

दिल्ली में तीसरी लहर की आशंका के बीच कोरोना के मामलों में कमी देखी जा रही है. पिछले 24 घटों में 20 नये मामले सामने आये हैं. वहीं, एक मौत भी दर्ज की गई है.

  • शर्मसार हुई मानवता : महिला काे नंगा कर पीटते रहे लाेग, पूरा गांव बना मूकदर्शक

तेलंगाना के सूर्यापेट जिले में मानवता काे शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है. यहां एक महिला के साथ बर्बरता की गई. महिला काे नंगा कर पीटा गया और पूरा गांव मूकदर्शक बनकर देखता रह गया. पढ़ें पूरी खबर...

  • Delhi Riots: कोर्ट ने पुलिस की जांच का स्तर बताया खराब, कमिश्नर को हस्तक्षेप का दिया निर्देश

कड़कड़डूमा कोर्ट ने उत्तर-पूर्वी दिल्ली दंगों से जुड़े अधिकतर मामलों में खराब जांच को लेकर दिल्ली पुलिस को फटकार लगाई है. एडिशनल सेशंस जज विनोद यादव ने दिल्ली के पुलिस कमिश्नर को हस्तक्षेप करने का निर्देश दिया है.

  • 'हरे राम हरे कृष्ण' की धुन पर थिरके एम्स के निदेशक डॉ. रणदीप गुलेरिया

देश में श्री कृष्ण जन्माष्टमी की दूध है और इसी धूम में झूमते नजर आये ऑल इंडिया इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस के निदेशक डॉ. रणदीप गुलेरिया.

  • बॉलीवुड में जाने के सवाल पर मैथिली बोलीं- मैंने जो डिसीजन लिया, उसी में आगे बढ़ना है

अपनी गायिकी के दम पर लोगों के दिलो-दिमाग पर छाईं मैथिली ठाकुर आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. मैथिली को छोटी सी उम्र में वो तमाम सम्मान मिल चुके हैं, जिसको पाने के लिए लोग ताउम्र कोशिश करते हैं.

  • Tokyo Paralympics: विनोद कुमार को नहीं मिलेगा जीता हुआ कांस्य पदक, जानिए वजह

भारत के चक्का फेंक एथलीट विनोद कुमार ने सोमवार को टूर्नामेंट के पैनल द्वारा विकार के क्लासिफिकेशन निरीक्षण में अयोग्य पाए जाने के बाद पैरालंपिक की पुरुषों की एफ52 स्पर्धा का कांस्य पदक गंवा दिया.

  • काबुल हवाईअड्डे के बाहर उठ रहा काला धुआं, उड़ान भर रहे विमान

अफगानिस्तान से अमेरिका की वापसी के बीच सोमवार सुबह काबुल हवाईअड्डे के बाहर गहरा धुआं दिखाई दिया. धुएं का कारण तुरंत स्पष्ट नहीं हुआ. अमेरिकी सैनिकों के देश छोड़ने की समयसीमा 31 अगस्त को खत्म हो रही है

ABOUT THE AUTHOR

...view details