दिल्ली

delhi

मालवीय नगर: चोरी की बाइक के साथ 2 ऑटो लिफ्टर गिरफ्तार

By

Published : Sep 26, 2020, 6:34 PM IST

मालवीय नगर पुलिस ने चोरी की बाइक के साथ 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से एक पिस्टल और जिंदा कारतूस बरामद किया गया है. पूछताछ में पता चला की आरोपी सैफ के ऊपर हजरत निजामुद्दीन थाने में एक मामला पहले से दर्ज है.

2-accused-arrested-along-with-stolen-bike-pistol-and-cartridge-also-recovered
चोरी की बाइक के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली: साउथ दिल्ली के मालवीय नगर थाने की पुलिस ने दो ऑटो लिफ्टर को गिरफ्तार किया है, जिसकी पहचान मोहम्मद सैफ उर्फ सैफुल्ला और दूसरे आरोपी की पहचान तौहीद के रूप में की गई है

आरोपी के पास से पिस्टल और कारतूस बरामद


साउथ दिल्ली के डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि 25 सितंबर को मालवीय नगर थाने में तैनात हेड कांस्टेबल अमित और हेड कांस्टेबल प्रवीण के साथ ही कांस्टेबल नरेश पेट्रोलिंग कर रहे थे. जिसके बाद साईं बाबा मंदिर खिड़की एक्सटेंशन के पास से मोटरसाइकिल सवार 2 व्यक्ति बिना हेलमेट के आते दिखाई दिए. मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोकने की कोशिश की, लेकिन दोनों आरोपी भागने लगे. मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने दोनों को पकड़ लिया और मोटरसाइकिल सवार दोनों आरोपियों की तलाशी ली गई. आरोपी तौहीद के पास से एक पिस्टल और एक कारतूस बरामद किया गया.

चोरी की बाइक के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार

आरोपी के ऊपर पहले से मामला दर्ज

जांच के दौरान पता चला कि आरोपी सैफ के ऊपर हजरत निजामुद्दीन थाने में एक मामला पहले से दर्ज है. उसी दौरान यह भी पता चला कि बिना नंबर प्लेट की मोटरसाइकिल 9 अगस्त को गोविंदपुरी थाना अंतर्गत इलाके से चोरी की गई थी. फिलहाल मालवीय नगर थाने की पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पूरे मामले की जांच में मालवीय नगर थाने की पुलिस जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details