दिल्ली

delhi

पढ़ें रात नौ बजे तक की 10 बड़ी खबरें

By

Published : Sep 15, 2022, 9:03 PM IST

देश और दिल्ली की क्या है बड़ी खबर. राजनीतिक गलियारों में किस तरह मची है हलचल...कौन सी खबर हो रही ट्रेंड. केंद्र और दिल्ली सरकार ने क्या कुछ किया नया. पढ़ें रात नौ बजे तक की दस बड़ी खबरें

10 बड़ी खबरें
10 बड़ी खबरें

  • मनी लॉन्ड्रिंग मामला: नोरा फतेही से दिल्ली पुलिस ने 5 घंटे की पूछताछ

सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े ठगी के एक मामले में दिल्ली पुलिस ने बॉलीवुड अभिनेत्री और डांसर नोरा फतेही से 5 घंटे तक पूछताछ की. दिल्ली पुलिस के आर्थिक अपराध शाखा कार्यालय में उनको और मामले में सह आरोपी पिंकी ईरानी को सुबह पूछताछ के लिए बुलाया गया था.

  • गुजरात में राघव चड्ढा को CM फेस बना सकते हैं केजरीवाल, इसके पीछे है यह तर्क

गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी मजबूती से उतरने की तैयार कर रही है. ऐसी चर्चाएं है कि राघव चड्ढा (Raghav Chadha) को पार्टी का चेहरा बनाने की बात हो रही है. चड्ढा पंजाब में आपा की धमाकेदार जीत में भी अहम भूमिका चुके हैं.

  • टेनिस के बादशाह रोजर फेडरर ने संन्यास की घोषणा की

स्विट्जरलैंड के टेनिस स्टार रोजर फेडरर ने गुरूवार को पेशेवर टेनिस से संन्यास लेने की घोषणा की और कहा कि अगले हफ्ते लंदन में लेवर कप उनका ‘विदाई टूर्नामेंट’ होगा.

  • दिल्ली में सीएम आवास पहुंचे ऑटो वाले, बोले- काश मेरे साथ भी खाना खा लेते...

दिल्ली में ऑटो को लेकर राजनीति तेज हो गई है. दिल्ली के तमाम ऑटो ड्राइवर मुख्यमंत्री आवास पर ऑटो लेकर पहुंच रहे हैं. उनका कहना कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दिल्ली के बाद गुजरात में भी ऑटो के नाम पर राजनीति कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details