दिल्ली

delhi

Asad-Ghulam encounter : असद को लगीं कई गोलियां, मामा और नाना लेने आएंगे शव

By

Published : Apr 13, 2023, 7:17 PM IST

Updated : Apr 14, 2023, 12:29 PM IST

झांसी में असद और गुलाम के एनकाउंटर के बाद उनके शव मेडिकल कॉलेज लाए गए. यहां दोनों के शवों का एक्सरे कराया गया. हालांकि इसकी रिपोर्ट को लेकर कोई भी अफसर कुछ बताने को तैयार नहीं है.

झांसी मेडिकल कॉलेज में असद और गुलाम के शव का एक्सरे कराया गया.
झांसी मेडिकल कॉलेज में असद और गुलाम के शव का एक्सरे कराया गया.

देर रात हो सकता है असद और गुलाम के शव का पोस्टमार्टम.

झांसी :उमेश पाल हत्याकांड में शामिल माफिया अतीक अहमद के बेटे असद को यूपी एसटीएफ ने मुठभेड़ में मार गिराया. इसी के साथ हत्याकांड में शामिल शूटर गुलाम को भी ढेर कर दिया गया. दोनों पर 5-5 लाख रुपये का इनाम था. इस कार्रवाई के बाद असद और गुलाम के शव झांसी के मेडिकल कॉलेज लाए गए. मेडिकल कॉलेज में दोनों के शवों का एक्सरे कराया गया. मेडिकल कॉलेज के सूत्रों के अनुसार असद को कई गोलियां लगी हैं.

इमरजेंसी में तैनात चिकित्सकों ने गोलियों को निकालने का काम किया. कितनी गोलियां शरीर के किन हिस्सों में लगीं, इसकी जानकारी कागजों में दर्ज की गई. इसके बाद दोनों के शवों को मेडिकल कॉलेज के पोस्टमार्टम हाउस में ले जाया गया. यहां पर उनके पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी की जाएगी. इस बीच पोस्टमार्टम की प्रक्रिया झांसी में न कराकर प्रयागराज में कराने की बातें भी सामने आती रहीं. हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है. वहीं पुलिस और प्रशासनिक अफसर अभी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं. झांसी में ही देर रात दोनों के शवों का पोस्टमार्टम कराए जाने की आशंका है. चर्चा है कि प्रयागराज पुलिस शवों को अपने कस्टडी में लेने के लिए आ सकती है. वहीं मामा और नाना भी असद का शव लेने के लिए झांसी आ सकते हैं.

झांसी मेडिकल कॉलेज में असद और गुलाम के शव का एक्सरे कराया गया.

बता दें कि प्रयागराज में 24 फरवरी को उमेश पाल की हत्या कर दी गई. हत्याकांड में शामिल आरोपियों पर पुलिस लगातार शिकंजा कसने में लगी हुई है. हत्याकांड में शामिल असद और गुलाम की तलाश में काफी दिनों से टीमें लगी हुईं थीं. इसके बावजूद दोनों पकड़े नहीं जा रहे थे. गुरुवार को एसटीएफ मध्य प्रदेश से दोनों की घेराबंदी कर झांसी जिले की सीमा में लेकर पहुंची. यहां दोनों काे मुठभेड़ में मार गिराया गया.

यह भी पढ़ें :अतीक अहमद के दो पुराने गुर्गों की मदद से असद तक पहुंची एसटीएफ

Last Updated :Apr 14, 2023, 12:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details