दिल्ली

delhi

'मैं उठाऊंगा बच्ची की जिम्मेदारी, घटना ने मन को अंदर से झकझोरा', रेप पीड़ित मासूम को गोद लेंगे महाकाल थाना TI अजय वर्मा

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 29, 2023, 10:05 PM IST

Ujjain Nirbhaya Case: मध्यप्रदेश से झकझोर देने वाली वारदात ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है. अब इस मामले में पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इधर टीआई अजय वर्मा ने बच्ची को गोद लेने का संकल्प लिया है.

Ujjain Nirbhaya Case
उज्जैन महाकाल थाना टीआई अजय वर्मा

उज्जैन। मध्यप्रदेश को शर्मिंदगी से भर देने वाले 12 साल की मासूम बच्ची से दरिंदगी के मामले पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इस जघन्य अपराध ने न सिर्फ पूरे प्रदेश बल्कि देशभर को हिला कर रख दिया था. आरोपी एक ऑटो चालक है, उसका नाम भरत सोनी है. अब इस मामले में एक संवेदनशील खबर सामने आई है. शहर के महाकाल थाना टीआई अजय वर्मा ने रेप पीड़िता को गोद लेने का फैसला किया है. साथ ही कहा है कि बच्ची के घरवालों की मर्जी होगी, तभी वो बच्ची को गोद लेंगे.

टीआई ने कहा कि बच्ची की करहाने की आवाज ने उनको मन को अंदर तक झकझोरा है. उसी के बाद से संकल्प लिया है कि बच्ची का संरक्षण करुंगा. बच्ची को सुरक्षा देने का संकल्प लिया है. गोद लेने की कानूनी प्रक्रिया की फिलहाल जानकारी नहीं है. बच्ची की शादी, स्वास्थ्य, और शिक्षा की जिम्मेदारी लूंगा और उसे पूरा करूंगा.

इस मामले पर उज्जैन एसपी सचिन शर्मा ने भी कहा, कि महाकाल थाने में पदस्थ टीआई अजय वर्मा ने बच्ची को गोद लेने की इच्छा जाहिर की है. अगर बच्ची के परिवार के लोग उसके दादाजी चाहेंगे तो वह स्वयं उसका लालन पालन करेंगे. बच्ची को अच्छी शिक्षा भी दिलाएंगे. टीआई के अलावा कई लोग भी बच्ची को हर तरह की सहायता कराने के लिए आगे आए हैं.

सोमवार को खून में लथपथ मिली थी बच्ची: बता दें, उज्जैन में बीते सोमवार को हुई घटना ने पूरे देश को झकझोर दिया था. यहां 12 साल की मासूम एक सड़क पर खून से लथपथ पाई गई थी. इसके बाद पुलिस ने पीड़ित मासूम को अस्पताल ले गई थी. जहां रेप की पुष्टी हुई थी. हालांकि इंदौर में बच्ची का इलाज चल रहा है. यहां डॉक्टर्स की एक्सपर्ट्स टीम ने उनका इलाज किया. अभी उसकी हालात गंभीर है, लेकिन स्थिर बताई जा रही है. बच्ची के अंदरूनी अंगों में चोट लगने के कारण डॉक्टर्स ने पीड़िता का ऑपरेशन किया था. पीड़िता की हालात गंभीर बताई जा रही है. पुलिस कर्मियों ने बच्ची को तीन यूनिट खून भी दिया है. घटना के बाद मासूम का काफी खून बह चुका था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details