दिल्ली

delhi

गोकशी करते 3 युवकों को लोगों ने धर दबोचा, आरोपियों को पुलिस को सौंप उनकी जीप में लगाई आग

By

Published : Aug 21, 2023, 9:23 AM IST

राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में बीती रात गोकशी की खबर सामने आई है. मौके पर पहुंचे लोगों ने तीन युवकों को धरदबोचा और पुलिस के हवाले कर दिया. इस दौरान काफी हंगामा भी हुआ. गुस्साए लोगों ने तीनों युवकों की जीप को आग के हवाले कर दिया.

Etv Bharat
Etv Bharat

श्रीगंगानगर. राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में बीती रात गोकशी का मामला सामने आया है. मौके पर पहुंचे लोगों ने तीन युवकों को रंगेहाथो पकड़ लिया. उसके बाद आरोपियों को पुलिस के हवाले कर दिया. हालांकि इस दौरान लोगों में काफा आक्रोश दिखा. गनीमत रही कि भीड़ ने लोगों को पुलिस के हवाले करने के बाद उनके वाहन में आग लगा दी.

यह मामला जिले के केसरीसिंहपुर थाना क्षेत्र का है. थाना प्रभारी दिनेश सहारण ने बताया कि कुछ लोगों को सूचना मिली कि हड्डा रोड़ी पर गोकशी किया जा रहा है. यह खबर जंगल में आग की तरह फैल गई. बड़ी संख्या में लोग मौके पर पहुंचे और तीन युवकों को मौका ए वारदात से पकड़ लिया. मौके पर पहुंचे लोगों ने बताया कि तीनों युवकों ने जिंदा बछड़े को बांध रखा था. पास में ही एक जीप भी खड़ी थी. लोगों को देखकर युवकों ने भागने का प्रयास किया परंतु भीड़ ने तीनों को पकड़ लिया. यह खबर सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो बड़ी संख्या में भी और लोग मौके पर पहुंच गए. मौके पर पहुंचे गुस्साए लोगों ने जीप को आग के हवाले कर दिया.

इसी बीच पुलिस भी मौके पर पहुंची. लोगों की ओर से हंगामा किए जाने के बाद पुलिस ने तीनों युवकों को राउंडअप कर लिया है. तीनों युवक श्रीगंगानगर के रहने वाले हैं. उधर घायल बछड़े का इलाज करवाने के लिए पशु चिकित्सकों की टीम को भी मौके पर बुलाया गया. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

पढ़ें SPECIAL : बीकानेर में गौसेवा का अनूठा नवाचार, लोग भजन कीर्तन करके मनाते हैं जन्मदिन और वैवाहिक वर्षगांठ

ABOUT THE AUTHOR

...view details