दिल्ली

delhi

बिहार में शराबबंदी फिर भी जहरीली शराब से हो रही हैं मौतें! पुलिस डाल रही पर्दा

By

Published : Dec 5, 2021, 3:01 PM IST

बिहार के वैशाली जिले में चार लोगों की संदिग्ध मौत (suspicious death in Vaishali) हो गई है. हालांकि अभी तक मौत के कारणों की पुष्टि नहीं हो पाई है. पुलिस ने बताया कि एक व्यक्ति की मौत बीमारी की वजह से हुई है.

crying kin etv bharat
रोते हुए परिजन ईटीवी भारत

वैशाली : बिहार के वैशाली जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां चार लोगों की संदिग्ध मौत (Four people died in Vaishali) हो गई है. आशंका जताई जा रही है कि इनकी मौत शराब के सेवन से हुई है. हालांकि अभी तक इसकी औपचारिक पुष्टि नहीं की गई है.

पुलिस का कहना है कि एक व्यक्ति की मौत हार्ट अटैक से हुई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. बता दें कि वैशाली जिले के तिसीऔता थाना क्षेत्र के पदमौल में जहरीली शराब से चार लोगों की मौत (Poisonous Liquor Death in Vaishali) की खबर है.

मौके पर पुलिस कैंप कर रही है. एक व्यक्ति की मौत की पुष्टि हुई है. इस मौत का कारण बीमारी बताया जा रहा है. उसका नाम मनोज सिंह (50) है. महुआ एसडीपीओ पूनम केसरी ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है. अब तक एक व्यक्ति की मौत की सूचना मिली है. मृतक के घरवालों का बयान रिकॉर्ड किया गया है ताकि अफवाह नहीं फैले.

एसडीपीओ का यह भी मानना है कि कुछ लोग जानबूझकर अफवाह फैला है. पुलिस इसकी भी जांच गंभीरता से कर रही है. गांव में पुलिस की एक टुकड़ी को तैनात किया गया है. एक ग्रामीण ने नाम नहीं छापने की शर्त पर बताया कि आधे दर्जन के करीब लोगों ने कल देर शाम पार्टी की थी. उस पार्टी में शामिल सभी बीमार हो गए थे. उसमें ज्यादातर लोग अभी भी लापता हैं. ग्रामीणों को उनके बारे में कोई जानकारी नहीं है.

यह भी पढ़ें- नगालैंड हिंसा पर राहुल ने मांगा जवाब, कहा- कर क्या रहा है गृह मंत्रालय

बता दें कि नवंबर 2021 तक बिहार में जहरीली शराब के 14 मामले आ चुके हैं. अगर इनमें मरने वालों की बात करें तो 66 लोग पहले मरे थे, गोपालगंज और बेतिया में जिन 20 लोगों की मौत हुई है, अगर उसे जोड़ दिया जाए तो मौत का आंकड़ा करीब 85 हो जाता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details