दिल्ली

delhi

राजस्थान: स्ट्रीट डॉग के सिर पर पत्थर से वार कर निर्मम हत्या, देखिए Video

By

Published : Sep 30, 2022, 2:23 PM IST

राजधानी जयपुर के एयरपोर्ट थाना इलाके में एक व्यक्ति ने स्ट्रीट डॉग के सिर पर बड़े पत्थर से वार कर उसकी हत्या कर (Street Dog Brutal Killing in Jaipur) दी. घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पुलिस ने शुक्रवार को आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

Street Dog Brutal Killing
Street Dog Brutal Killing

जयपुर. राजधानी के एयरपोर्ट थाना इलाके में स्ट्रीट डॉग के सिर पर बड़े पत्थर से वार कर उसकी निर्मम हत्या (Street Dog Brutal Killing in Jaipur) करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस पूरे घटनाक्रम का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. जिसमें हत्यारा एक बड़ा पत्थर हाथ में उठाए हुए सड़क पर सो रहे स्ट्रीट डॉग की ओर जाता हुआ और स्ट्रीट डॉग के सिर पर पत्थर से वार करता हुआ दिखाई दे रहा है. यह पूरा घटनाक्रम मंगलवार शाम का बताया जा रहा है, जिसे लेकर शुक्रवार सुबह पुलिस ने मामला दर्ज सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है.

घटना 27 सितंबर की बताई जा रही: यह पूरा घटनाक्रम एयरपोर्ट थाना इलाके के सिद्धार्थनगर कॉलोनी का है. जहां एनिमल एक्टिविस्ट मरियम अबूहैदरी ने बताया कि कॉलोनी में जर्मन शेपर्ड ब्रीड का एक डॉग करीब चार साल से स्ट्रीट डॉग के रूप में रह रहा था. उसके मालिक ने उसे घर से निकाल दिया था और तब से वह कॉलोनी में ही रह रहा था. 27 सितंबर की शाम भी डॉग कॉलोनी में ही था, तभी वहां पास ही रहने वाला रामचंद्र नाम का व्यक्ति आया. उसने रात करीब आठ बजे के आसपास एक भारी-भरकम पत्थर उठाकर सड़क पर सो रहे कुत्ते के सिर पर दे मारा. पत्थर के वार से दो मिनट तक डॉग वहीं तड़पते हुए पैर पटकता और पूंछ हिलाता रहा. उसके बाद उसने दम तोड़ दिया.

सीसीटीवी फुटेज

पढ़ें:जानिए क्यों स्ट्रीट डॉग की शराबी ने कर दी हत्या, वजह चौंकाने वाला

लेकिन हत्यारा रामचंद्र वहीं खड़ा रहा और डॉग के मरने का इंतजार करता रहा. यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पास ही रहने वाले एक व्यक्ति ने इस बारे में एनिमल एक्टिविस्ट को जानकारी दी. इसके बाद एनिमल एक्टिविस्ट मरियम अबूहैदरी ने एयरपोर्ट थाने पहुंच रामचंद्र नामक व्यक्ति के खिलाफ रिपोर्ट दी है.

एक्टिविस्ट का बयान

ABOUT THE AUTHOR

...view details