दिल्ली

delhi

औरंगाबाद में बांड पत्र पर हस्ताक्षर कर उद्धव के प्रति निष्ठा जता रहे हैं शिवसेना के कार्यकर्ता

By

Published : Jul 12, 2022, 8:02 PM IST

औरंगाबाद में शिवसेना के कार्यकर्ता एवं पदाधिकारियों ने बांड पत्र पर हस्ताक्षर कर एवं उसे नोटरी से सत्यापित कर पार्टी अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के प्रति अपनी निष्ठा की प्रतिबद्धता जताना शुरू कर दिया है.

औरंगाबाद
औरंगाबाद

औरंगाबाद :एकनाथ शिंदे के शिवसेना के खिलाफ बगावत के बाद महाराष्ट्र में शिवसैनिकों में भ्रम का माहौल बन गया है. इस वजह से औरंगाबाद में शिवसेना के कार्यकर्ता एवं पदाधिकारियों ने बांड पत्र पर हस्ताक्षर कर एवं उसे नोटरी से सत्यापित कर पार्टी अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के प्रति अपनी निष्ठा की प्रतिबद्धता जताना शुरू कर दिया है. औरंगाबाद जिले के पांस शिवसेना विधायकों ने पार्टी के खिलाफ विद्रोह कर दिया और शिंदे गुट में जाकर शामिल हो गए, जिसे लेकर अब भ्रम की स्थिति पैदा हो गई है.

एक स्थानीय नेता ने कहा कि उन्होंने एकनाथ शिंदे एवं अन्य विधायकों द्वारा शिवसेना नेतृत्व के विरूद्ध बगावत के मद्देनजर अपनी मर्जी से यह अभियान शुरू किया है. शिवसेना के कार्यकर्ता 100 रुपये के बांड पत्र पर उद्धव ठाकरे के प्रति अपनी निष्ठा की प्रतिज्ञा ले रहे हैं और उसे नोटरी से सत्यापित करवा रहे हैं.

पार्टी की औरंगाबाद जिला उपाध्यक्ष जयंती ओक ने कहा कि औरंगाबाद के नार्ली बाग में हमने नोटरी से सत्यापित 100 से अधिक बांड पत्र तैयार किये हैं. पार्टी ने हमें ऐसा करने का आदेश नहीं दिया था लेकिन हम अपनी इच्छा से यह कर रहे हैं. हम इसे शिवसेना को सौंपेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details