दिल्ली

delhi

Rajasthan : विधायक भरत सिंह ने मुख्यमंत्री को लिखा पत्र, कहा- अशोक गहलोत का ईमान मर चुका, मुंडन करवाकर केश भेंट कर रहा हूं

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 12, 2023, 3:39 PM IST

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खिलाफ कोटा से सांगोद विधायक भरत सिंह ने एक बार फिर हमला बोला है. मंगलवार को उन्होंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र लिखकर कहा कि अशोक गहलोत के ईमान मर चुका है. साथ ही लिखा कि ये पद स्थाई नहीं है.

Bharat Singh Wrote to Rajasthan CM Ashok Gehlot
Bharat Singh Wrote to Rajasthan CM Ashok Gehlot

कोटा.राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खिलाफ सांगोद के विधायक भरत सिंह लगातार मुखर होकर बयानबाजी करते रहे हैं. मंगलवार को भी उन्होंने एक पत्र मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को लिखा है, जिसमें विधायक ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ईमान के मर जाने की बात लिखी है. उन्होंने लिखा कि वो मुंडन कराकर अपने केश सौंपेंगे. यह पत्र अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

कोटा हेरिटेज रिवरफ्रंट का लोकार्पण आज होना था. इसमें मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी शामिल होने वाले थे, लेकिन उन्होंने अपना दौरा रद्द कर दिया है. इसके पहले ही सांगोद के विधायक और पूर्व मंत्री भरत सिंह ने उनके विरोध की घोषणा कर रखी थी. मंगलवार को उन्होंने इसी संबंध में मुख्यमंत्री को एक पत्र जारी कर दिया है. उनका कहना है कि रिवरफ्रंट के उद्घाटन पर मैं शुभकामनाएं देता हूं. अशोक गहलोत गांधीवादी विचारधारा को अपने ध्यान में रखते हैं, लेकिन खनन मंत्री प्रमोद जैन भाया को पूरा समर्थन कर रहे हैं. भाया पर भ्रष्टाचार का आरोप भी लगाया है.

सीएम गहलोत को लिखा पत्र

पढ़ें. नहर संचालन और टेंडर का अधिकार जयपुर में बैठे लाट साहब को देने से बढ़ा भ्रष्टाचारः भरत सिंह

सीएम का पद स्थाई नहीं: उन्होंने लिखा कि खान की झोपड़ियां गांव को कोटा जिले में शामिल नहीं करने पर भ्रष्टाचार के संकल्प पर खेद प्रकट करता हूं. इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि गांधीवादी अशोक गहलोत का ईमान मर चुका है. यह शोभा नहीं देता है. सीएम अशोक गहलोत के ईमान मरने पर मैं मुंडन करवाकर अपने केश भेंट कर रहा हूं. महात्मा गांधी को याद कर सात पाप पर चिंतन करें. उन्होंने यह भी लिखा कि मुख्यमंत्री का पद स्थाई नहीं है.

भरत सिंह का कहना है कि मैंने गुमानपुरा स्थित घर भीम निवास पर सांगोद विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ गृहमंत्री मुरादाबाद के नारे लगाने की घोषणा की है। यह कार्यक्रम भी सीएम के नहीं आने पर भी जारी रखेगा। इसके तहत शाम 3 से 5 बजे तक आज प्रदर्शन किया जाएगा। वहीं शाम 4:00 बजे रावण के पुतले का दहन का कार्यक्रम भी रखा गया है

ABOUT THE AUTHOR

...view details