दिल्ली

delhi

राजस्थान के उदयपुर में नाबालिग युवक-युवती ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Dec 11, 2023, 12:40 PM IST

राजस्थान में उदयपुर के खेरवाड़ा थाना इलाके में एक नाबालिग युवक-युवती की आत्महत्या की खबर से सनसनी फैल गई. पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर आगे की जांच शुरू कर दी है.

नाबालिग युवक-युवती ने की आत्महत्या
नाबालिग युवक-युवती ने की आत्महत्या

उदयपुर. खेरवाड़ा थाना क्षेत्र में नाबालिग युवक-युवती की आत्महत्या का मामला सामने आया है. स्थानीय लोगों ने दोनों के शव को देखकर पुलिस को सूचना दी. नाबालिग युवक-युवती की आत्महत्या से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई और घटनास्थल पर बड़ी संख्या में लोग पहुंच गए. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को अपने कब्जे में लेकर स्थानीय लोगों से दोनों के बारे में पूछताछ की. पुलिस से सूचना मिलने के बाद दोनों के परिजन भी घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस ने दोनों के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. पोस्टमार्टम के बाद दोनों के शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

पुलिस जुटी पूरे मामले की जांच में:खेरवाड़ा थाना अधिकारी दिलीप सिंह ने बताया कि स्थानीय लोगों से सूचना मिली कि दो नाबालिग युवक-युवती ने गांव के ही खेत में आत्महत्या कर ली है. सूचना के बाद पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंच कर दोनों के शव को अपने कब्जे में लेकर अस्पताल पहुंचाया. थाना अधिकारी ने बताया कि स्थानीय लोंगो से प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि दोनों नाबालिग युवक-युवती के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था. उन्होंने कहा कि नाबालिग युवक-युवती की आत्महत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें-पुरानी रंजिश में युवक की गर्दन काटकर नृशंस हत्या, एसपी बोले- दो हत्यारे किए डिटेन

थाना अधिकारी दिलीप सिंह ने कहा कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है, जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके हिसाब से कार्रवाई की जाएगी. ये घटना उदयपुर के खेरवाड़ा थाना सर्कल के एक गांव की बताई जा रही है. सबसे पहले मवेशी चराने गए लोगों ने दोनों के शव को देखा और स्थानीय लोगों को इसकी सूचना दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details