दिल्ली

delhi

MP: जुगाड़ की सियासत, बुजुर्ग लगाती रही गुहार, मंत्री तोमर ने 200 का नोट देकर किया चलता

By

Published : Jan 19, 2023, 8:12 PM IST

ग्वालियर में मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर द्वारा एक महिला को पैसे देने का वीडियो सामने आया है. वीडियो में नजर आ रहा है कि मंत्री बुजुर्ग महिला की परेशान सुनने के बजाए उनके हाथ में 200 का नोट थमाकर नाश्ता के लिए जाने को कह देते हैं. वहीं कांग्रेस ने मंत्री पर निशाना साधा है.
Etv Bharat
Etv Bharat

बुजुर्ग महिला को पैसे देते मंत्री तोमर

ग्वालियर। मध्यप्रदेश में इस समय शिवराज सरकार के मंत्रियों द्वारा पैसे बांटने का वीडियो आए दिन सामने आ रहे हैं. इन माननीयों की तस्वीरें अब अलग अंदाज में देखने को मिल रही है. हाल ही में मध्य प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव पर कांग्रेस ने पैसे बांटने का आरोप लगाया था. वहीं अब ऐसी ही तस्वीर ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर की सामने आई है. हालांकि धार में मंत्री मोहन यादव के पैसे बांटने और ग्वालियर में मंत्री तोमर के पैसे देना का मामला जरा अलग है. वीडियो में मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर एक बुजुर्ग महिला को पैसे बांटते हुए नजर आ रहे हैं. मंत्री ने बुजुर्ग महिला को 200 रुपए का नोट निकालकर हाथ में दिया और चलता किया. जानिए क्या है मामला.

मंत्री ने गुहार सुनने के बजाए पैसे देकर किया चलता:ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर अपनी विधानसभा क्षेत्र में हजीरा स्थित सिविल अस्पताल का निरीक्षण करने के लिए गए थे. जब वह अस्पताल का निरीक्षण कर रहे थे तो एक बुजुर्ग महिला अपनी समस्याओं को लेकर उनके पास पहुंची. जब यह बुजुर्ग महिला अपनी समस्याओं को बता रही थी तो उसी दौरान ऊर्जा मंत्री तोमर ने उनकी समस्याओं को सुनते हुए अपनी जेब में हाथ डाला और बुजुर्ग महिला को पैसे देने लगे. बुजुर्ग महिला यह गुहार लगाती रही कि में 2 साल से अपनी समस्याओं को लेकर भटक रही हूं लेकिन ऊर्जा मंत्री ने 200 का नोट देकर महिला को चलता किया. इधर बुजुर्ग अपनी समस्याओं की गुहार लगाती रही वहां मंत्री ने बुजुर्ग से कहा जाओ नाश्ता कर लो.

BJP नेता गिन रहे नोटों की गड्डियां, कांग्रेस ने शेयर किया वीडियो, जानिए सफाई में क्या बोले मंडल अध्यक्ष

कांग्रेस का मंत्री तोमर पर पलटवार: ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर द्वारा बुजुर्ग महिला को पैसे देने का वीडियो सामने आने के बाद अब कांग्रेस उन पर हमलावर हो गई है. कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता आरपी सिंह का कहना है कि ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर टेलीविजन वाले मंत्री हैं, लेकिन वह भूल गए एक कैमरा सही के साथ-साथ गलत भी दिखाता है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जो प्रजातंत्र पर डाका डालकर मंत्री बने हैं, उनसे इतनी ही उम्मीद की जा सकता है, क्योंकि ऐसे मंत्री प्रदेश में जनता को लूट रहे हैं और पैसे की बर्बादी कर रहे हैं. कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में जनता इनको सबक सिखाने वाली है.

जुगाड़ की सियासत

मोहन यादव का वीडियो आया था सामने: बता दें इससे पहले शिवराज सरकार के मंत्री मोहन यादव पर कांग्रेस पैसे बांटने का आरोप लगा चुकी है. दरअसल, उच्च शिक्षा मंत्री डॉक्टर मोहन यादव ने धार के नगरीय निकाय चुनाव में प्रचार के दौरान का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वे पर्स से पैसे निकालते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के बाद कांग्रेस बीजपी पर हमलावर हो गई. वहीं कांग्रेस ने निकाय चुनाव के मद्देनजर निर्वाचन आयोग जाने की भी बात कही थी. वहीं सफाई में मंत्री मोहन यादव ने कहा था कि वे मंदिर में थे और तिलक करने पर उन्होंने दक्षिणा दी थी. हिंदू धर्म दक्षिणा देना क्या अपराध है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details