दिल्ली

delhi

श्रीकृष्ण जन्मभूमि केस के मुख्य वादी हिंदूवादी नेता को हत्या की आशंका, सुरक्षा की गुहार लगाई

By

Published : Apr 21, 2023, 8:03 PM IST

श्रीकृष्ण जन्मभूमि केस के मुख्य वादी हिंदूवादी नेता ने हत्या की आशंका जताई है. उन्होंने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं. चलिए जानते हैं इस बारे में.

Etv Bharat
Etv Bharat

मथुराः अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष एवं श्री कृष्ण जन्मभूमि से ईदगाह को हटाने वाले केस के मुख्य वादी दिनेश शर्मा ने अपनी हत्या की आशंका जताई है. दिनेश शर्मा के अनुसार पिछले कुछ दिनों से कुछ मुस्लिम युवक कभी एमपी तो कभी दिल्ली की नंबर की गाड़ी से उनके घर आ रहे हैं. वह उनके घर की रेकी कर रहे हैं. उनके घर के आसपास के क्षेत्र में उनके बारे में जानकारी जुटा रहे हैं. दिनेश शर्मा का कहना है कि इससे पहले भी उन्हें धमकियां मिल चुकी हैं. उन्होंने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मथुरा एवं जिलाधिकारी मथुरा को प्रार्थना पत्र देकर सुरक्षा की गुहार लगाई है, लेकिन प्रशासन ने अभी तक इसे गंभीरता से नहीं लिया है. उनका कहना है कि यदि उनकी हत्या होती है तो इसके लिए जिला प्रशासन जिम्मेदार होगा.

हिंदूवादी नेता ने ये आरोप लगाए.

अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष दिनेश शर्मा ने बताया कि पिछले 3 दिनों से कुछ मुस्लिम युवकों द्वारा उनके घर की रेकी की जा रही है. एक दिन कुछ युवक एमपी के नंबर की कार से आए थे और एक दिन बाद वह दिल्ली के नंबर की गाड़ी से आए थे. उन युवकों में से एक युवक मोटा है. वह दोनों गाड़ियों से दोनों बार आया था. उन्होंने कहा कि कुछ मुस्लिम युवक बाइक से उनके घर की रेकी करने आए थे. साथ ही उनके बारे में आसपास के क्षेत्रों में जानकारी जुटा रहे थे.

जब इस घटना की जानकारी लगी तो तुरंत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मथुरा को लिखित रूप में शिकायत की गई. इसके साथ ही जिलाधिकारी मथुरा से भी लिखित में शिकायत की गई. वहीं, थाना प्रभारी गोवर्धन को भी इस संबंध में लिखित में प्रार्थनापत्र दिया गया. उन्होंने कहा कि उनकी अगर हत्या हो जाती है तो उसका जिम्मेदार मथुरा का जिला प्रशासन होगा. कई बार सुरक्षा की गुहार लगाने के बावजूद अभी तक उनकी मांग को किसी ने भी गंभीरता से नहीं लिया है. एसपी देहात त्रिगुण बिसेन का कहना है कि मामले की जानकारी नहीं है. यदि कोई शिकायत आई है तो उस पर कार्रवाई की जाएगी.



ये भी पढ़ेंः कहानी बमबाज गुड्डू मुस्लिम की...धोखेबाजी में माहिर, किसी भी सरपरस्त का सगा नहीं रहा

ABOUT THE AUTHOR

...view details