दिल्ली

delhi

सरेराह रूठे को मनाने का Video Viral, युवती के पैरों पर गिरा युवक, Twitter पर हुआ ट्रोल

By

Published : Mar 24, 2023, 12:44 PM IST

चौराहे पर बैठकर युवती के पैर पकड़कर मनाने का वायरल वीडियो उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले के तमकुहीराज नगर का बताया जा रहा है.

Etv Bharat
Etv Bharat

रूठे को मनाने का वायरल वीडियो

कुशीनगर: एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. वीडियो में लड़का बीच चौराहे पर अपनी बाइक खड़ी करके लड़की के दोनों पैरों को पकड़कर बैठा है. आसपास से लोग भी दोनों को देखकर मुस्कुराते हुए निकल रहे हैं. लड़की बस मुस्कुराते हुए लड़के की पकड़ से खुद को छुड़ाने की कोशिश कर ही है. इसी दौरान किसी ने रूठी युवती को मनाने के युवक के तरीके का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. जो इस समय सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इसके साथ ही ट्वीटर पर ट्रोल भी हो रहा है.

वायरल वीडियो उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले के तमकुहीराज नगर का बताया जा रहा है. ट्वीटर पर कोई ट्रोलर उसे तमकुहीराज का आशिक बता रहा है तो कोई सच्चा आशिक कह रहा. मामला तमकुहीराज थानाक्षेत्र के नगर पंचायत स्थित वोवरब्रिज के पास हाईवे चौराहे का बताया जा रहा है. वीडियो 15 सेकेंड का है, जिसमें एक लड़का अपनी बाइक को बगल में खड़ा करके सूट सलवार पहने लड़की को मनाने की कोशिश कर रहा. लड़का चौराहे के पास सड़क पर बैठ कर अपने दोनों हाथों से लड़की के दोनों पैरों को पकड़े हुए है. सोशल मीडिया पर यह खूब छाया हुआ है और लोग तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहें.

प्रत्यदर्शियों और स्थानीय लोगों ने बताया कि यह वीडियो तीन से चार दिन पहले सोमवार को हो रही बारिश के दौरान का है. तकरीबन डेढ़ बजे के आसपास जब तमकुहीराज कस्बे में अच्छी खासी बारिश हो रही थी, तभी एक बाइक पर युवक और युवती कहीं से चले आए. युवती ने बारिश में गाड़ी को रोक कहीं सुरक्षित जगह खड़े होकर इंतजार करने की बात कही. युवक ने गाड़ी तो रोकी पर इसी दौरान दोनों में कहासुनी हो गई.

नाराज युवती जब बारिश रुकी तो पैदल ही निकलने लगी. आसपास के लोगो ने दोनों के बारे में पता किया तो दोनों एक दूसरे के रिश्तेदार बताए गए हैं और बिहार प्रान्त के निवासी होने की बात कही गई है. युवती जब नाराज होकर वहां से जाने लगी तो युवक उसे मनाने में लग गया. जब युवती नहीं मानी तो युवक उसके दोनों पैरों को अपने हाथों से बांध बीच सड़क में ही बैठ गया. काफी देर तक चले रूठे को मनाने के कार्यक्रम का किसी दुकानदार ने वीडियो बना लिया. बाद में उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

ये भी पढ़ेंः करौली बाबा पर अब झारखंड के युवक ने लगाया आरोप, बाबा बोले- बहती गंगा में हाथ धोने वाले अभी और आएंगे

ABOUT THE AUTHOR

...view details