दिल्ली

delhi

इकबाल अंसारी ने राम मंदिर निर्माण में श्रमदान करने की इच्छा जताई

By

Published : Feb 25, 2021, 9:43 PM IST

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण शुरू हो चुका है. ऐसे में देश के सभी धर्म के लोग अपना-अपना योगदान दे रहे हैं. वहीं अब मंदिर-मस्जिद विवाद के मुस्लिम पक्षकार इकबाल अंसारी ने भी मंदिर निर्माण में श्रमदान करने की इच्छा जाहिर की है.

iqbal
iqbal

अयोध्या : राम मंदिर निर्माण शुरू हो चुका है. ऐसे में देश के सभी धर्म के लोग अपना-अपना योगदान दे रहे हैं. वहीं अब मंदिर-मस्जिद विवाद के मुस्लिम पक्षकार इकबाल अंसारी ने भी मंदिर निर्माण में श्रमदान करने की इच्छा जाहिर की है.

इकबाल अंसारी ने कहा कि राम मंदिर का निर्माण कार्य शुरू हो चुका है. पूरी दुनिया में राम मंदिर की चर्चा रही, आज वह पूरा हो चुका है.

पक्षकार इकबाल अंसारी ने भी मंदिर निर्माण में श्रमदान करने की इच्छा जाहिर की

साथ ही उन्होंने कहा कि वो दुआ किए कि देश में कभी भी हिंदू-मुसलमान के बीच नफरत न रहे. इकबाल अंसारी ने कहा कि राम मंदिर का निर्माण शुरू हो चुका है. वो भी चाहते हैं कि देश में अमन और शांति बनी रहे. आज हिंदू-मुस्लिम पर विवाद हमारे देश से खत्म हो चुका है. वो चाहते हैं कि राम मंदिर निर्माण में वो भी श्रमदान करें.

साथ ही उनका कहना था कि हिंदू-मुस्लिम के बीच जो शांति का माहौल है वह बना रहे.

यह भी पढ़ें-भारत लाया जा सकता है भगोड़ा कारोबारी नीरव मोदी, यूके कोर्ट से मिली मंजूरी

कहा कि वे अल्लाह से दुआ करते हैं कि हमारे देश से हिंदू मुस्लिम के बीच का नफरत समाप्त हो जाए. साथ वो मंदिर निर्माण में श्रमदान करना चाहते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details