दिल्ली

delhi

आंध्र प्रदेश के काकीनाडा में एकतरफा प्यार में युवती की हत्या

By

Published : Oct 9, 2022, 11:15 AM IST

आंध्र प्रदेश के काकीनाडा में एकतरफा प्यार में एक युवक ने युवती की बड़ी बेहरमी से हत्या कर दी. स्थानीय लोगों ने आरोपी को घटनास्थल पर दबोच कर पुलिस के हवाले कर दिया.

Unrequited love girl murdered in Andhra Pradesh's Kakinada
आंध्र प्रदेश के काकीनाडा में एकतरफा प्यार में युवती की हत्या

काकीनाडा:जिले में एकतरफा प्यार में एक युवक ने युवती की गला रेत कर हत्या कर दी. आरोपी ने षड़यंत्र के तहत सड़क पर युवती पर हमला कर दिया और दरांती से उसकी गला रेत कर हत्या कर दी. इस घटना से काकीनाडा जिले में हड़कंप मच गया.

देविका (21) स्कूटी से करापा से कुरदा जा रही थी. पेडापुडी मंडल के कांद्रेगुला में पहुंचने पर बीच रास्ते में आरोपी वेंकट सूर्यनारायण ने उसे रोका और उस पर दरांती से हमला किया. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस और एंबुलेंस को दी. एंबुलेंस के पहुंचने से पहले ही युवती की मौत हो गई. आरोपी वेंकट सूर्यनारायण को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया और एक पेड़ से बांध दिया. बाद में पुलिस को सौंप दिया.

देविका के माता-पिता हैदराबाद में रहते हैं. वह अपनी दादी के साथ करपा मंडल के कुरदा में रहती थी. आरोपी सूर्यनारायण पूर्वी गोदावरी जिले के बलवरम का रहने वाला है और अपने चाचा के घर कुराड़ा में रह रहता था. आरोपी वेंकट सूर्यनारायण पिछले एक साल से देविका को प्यार के नाम पर परेशान कर रहा था.

ये भी पढ़ें- ईडी ने गुजरात में आईएएस अधिकारी की आय से अधिक संपत्ति जब्त की

युवती के परिजनों ने गांव के बुजुर्गों की मौजूदगी में पंचायत भी की. इसके बाद आरोपी वेंकट सूर्यनारायण कुरड़ा छोड़कर हैदराबाद चला गया. फिर हैदराबाद से लौट कर आया और उसने इस वारदात को अंजाम दिया. पेदापुड़ी पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर घटना की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details