दिल्ली

delhi

Big Accident : राजस्थान के हनुमानगढ़ में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 29, 2023, 8:29 AM IST

Updated : Oct 29, 2023, 10:10 AM IST

Rajasthan Road Accident, हनुमानगढ़ जिले के नौरंगदेसर में एक भीषण सड़क हादसा सामने आया है. ओवरटेक के दौरान कार और ट्रोले में टक्कर हो गई. घटना में एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत हो गई. मृतकों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं.

7 people died in road accident in Naurangdesar
नौरंगदेसर में सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत

हनुमानगढ़ टाउन थाना अधिकारी ने क्या कहा...

हनुमानगढ़. जिले के नौरंगदेसर में शनिवार देर शाम एक भयानक सड़क हादसा हो गया, जिसमें एक ही परिवार के 7 लोग काल का ग्रास बन गए. साथ ही इस घटना में दो बच्चे बुरी तरह जख्मी हो गए. घटना के बाद हाई-वे पर लंबा जाम लग गया. हादसा इतना भीषण था कि सातों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. इस हादसे के बाद ट्रोला चालक अपना ट्रोला छोड़कर फरार हो गया.

ओवरटेक के कारण हुआ हादसा :हनुमानगढ़ टाउन थाना अधिकारी वेदपाल के मुताबिक सड़क हादसे में मरने वाले सभी लोग एक ही परिवार के सदस्य थे. ओवरटेक करते समय कार और ट्रोले की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई. हादसे में मां, दो बेटे, दो बहुएं, पोता और पोती की मौत हो गई. जबकि गंभीर घायल बालक आकाश और बच्ची मनराज को बीकानेर रेफर किया गया है. सभी मृतक टाउन थाना इलाके के नोरंगदेसर गांव के रहने वाले हैं. शनिवार देर रात्रि को नोरंगदेसर गांव के पास यह सड़क हादसा हुआ था. हादसे के बाद ट्रोला चालक फरार हो गया. मौके पर पहुंचे प्रशासनिक अधिकारियों ने हालात का जायजा लिया और ट्रोला चालक को पकड़ने के लिए नाकाबंदी करवाई.

पढ़ें : Watch : नशे में सड़क पर दौड़ाई पिकअप, लोग वाहन छोड़कर भागे...

दो घायल बीकानेर रेफर : उन्होंने बताया कि कार में 60 वर्षीय परमजीत कौर अपने दो बेटे 36 वर्षीय रामपाल और 25 वर्षीय खुशविंद्र, 35 वर्षीय रीमा पत्नी रामपाल, 22 वर्षीय परमजीत पत्नी खुसविंद्र और चार पोते-पोतियों, 5 वर्षीय मनजीत पुत्र खुसविंद्र, 2 वर्षीय मनराज पुत्र खुसविंद्र, 14 वर्षीय आकाशदीप पुत्र रामपाल और 12 वर्षीय रीत पुत्री रामपाल सवार थे. हादसे में मनराज और आकाशदीप को गंभीर हालत में हायर सेंटर रेफर किया गया है, जबकि अन्य सात लोगों की मौत हो गई.

सांसद हनुमान बेनीवाल ने जताया दुख :इस घटना को लेकर नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने दुख जताया है. बेनीवाल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट कर लिखा है, 'हनुमानगढ़ जिले में कार और ट्रोले की टक्कर से हुए भीषण सड़क हादसे के कारण हुई जनहानि अत्यंत दु:खद खबर है. परमात्मा दिवंगत जनों की आत्मा को शांति प्रदान करें व घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करे.'

Last Updated :Oct 29, 2023, 10:10 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details