दिल्ली

delhi

चार लोगों की हत्या के आरोपी रिटायर्ड फौजी ने जेल में की आत्महत्या

By

Published : Oct 5, 2021, 7:03 PM IST

गुरुग्राम के राजेंद्र पार्क कॉलोनी में अपने किरायेदार के पूरे परिवार के साथ अपनी बहू की हत्या करने के आरोपी राय सिंह ने जेल में आत्महत्या कर ली है. आरोपी गुरुग्राम के भौंडसी जेल में बंद था.

हत्या के आरोपी रिटायर्ड फौजी
हत्या के आरोपी रिटायर्ड फौजी

गुरुग्राम : हरियाणा के गुरुग्राम के राजेंद्र पार्क हत्याकांड (Gurugram's Rajendra Park Murder Case) मामले के मुख्य आरोपी ने जेल में आत्महत्या कर ली है. आरोपी राय सिंह भौंडसी जेल में बंद था. बताया जा रहा है कि मंगलवार को तलाशी के दौरान जेल के शौचालय में आरोपी का शव मिला.

भौंडसी पुलिस थाने के प्रभारी जगबीर सिंह ने बताया कि घटना मंगलवार को तड़के तीन बजे से चार बजे के बीच की है. अभी तक कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. हम मामले की जांच कर रहे हैं.

पुलिस का बयान

बता दें, गुरुग्राम के राजेंद्र पार्क इलाके में 24 अगस्त को एक रिटायर फौजी ने कथित तौर पर अपनी पुत्रवधु समेत अपने घर में रह रहे किराएदार के परिवार को मौत के घाट उतार दिया और उसके बाद पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया. आरोपी के बयान के बाद पुलिस जब उसके घर पहुंची तो एंट्री गेट से लेकर पूरे घर में बस खून ही खून बिखरा पड़ा था.

ग्राउंड फ्लोर के एक कमरे में पुलिस पहुंची, जहां सुनीता यादव की लाश पड़ी थी. सुनीता आरोपी राय सिंह की बहु थी. वहीं पहली मंजिल के कमरे में फर्श पर कृष्ण तिवारी की लाश पड़ीं थी.

वहीं, पहली मंजिल के कमरे में ही बेड पर कृष्ण की पत्नी अनामिका की भी लाश पड़ी थी. कमरे के दूसरी तरफ फर्श पर कृष्ण तिवारी की नौ साल की बेटी सुरभि और तीन साल की बेटी विधि लहू लुहान पड़ी हुई थी. पुलिस ने देखा कि सुरभि की सांसे तो थम चुकी थीं, लेकिन विधि की सांस चल रही थी, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया और उसकी जान बचा ली गई.

पुलिस के मुताबिक, रिटार्यड फौजी राय सिंह को शक था कि उसकी बहु का किरायेदार कृष्ण तिवारी से अवैध संबंध है, बस इसी शक पर उसने इस दिल दहलाने वाली वारदात को अंजाम दिया. वहीं गुरुग्राम पुलिस के एसीपी राजीव कुमार का कहना है कि वो हर एंगल से मामले की जांच कर रहे हैं, जबकि कृष्ण तिवारी के रिश्तेदारों का कहना है कि पांच लोगों की हत्या एक अकेला शख्स कैसे कर सकता है, जरूर इसमें राय सिंह के अलावा कोई और भी शामिल है. वहीं अब उसके पड़ोसी भी उसे एक अच्छा इंसान बता रहे हैं.

यह भी पढ़ें- गुरुग्राम 4 हत्या मामलाः हे भगवान...महज इतनी सी बात पर रिटायर्ड फौजी ने 3 घंटे में बिछा दी 4 लाशें

ABOUT THE AUTHOR

...view details