दिल्ली

delhi

गुजरात: सूरत में एक ही परिवार के तीन लोगों को उतारा मौत के घाट, नाबालिग समेत दो गिरफ्तार

By

Published : Dec 25, 2022, 4:12 PM IST

Updated : Dec 25, 2022, 4:20 PM IST

गुजरात के सूरत में ट्रिपल मर्डर की वारदात सामने आई है, जिसमें एक फैक्ट्री मालिक समेत दो लोगों की हत्या की गई है. पुलिस ने मामले में तेजी दिखाते हुए एक नाबालिग समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

triple murder case in surat
सूरत में ट्रिपल हत्या कांड

सूरत (गुजरात): सूरत शहर के अमरोली इलाके में वेदांता टेकसो नाम की एम्ब्रायडरी फैक्ट्री में एक ट्रिपल मर्डर की वारदात सामने आई है. फैक्ट्री के मालिक ने जब मजदूर को काम से निकाला तो मजदूर ने अपने साथियों के साथ मिलकर फैक्ट्री मालिक, उसके पिता और मां को मौत के घाट उतार दिया. अमरोली पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर एक नाबालिग समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में पुलिस आगे की जांच कर रही है.

पुलिस ने मिली जानकारी के अनुसार जब फैक्ट्री मालिक ने आरोपी मजदूर को नौकरी से निकाल दिया, तो उनमें बहस होने लगी जो जल्द ही मारपीट में तब्दील हो गई. इसके बाद आरोपी मजदूर ने अपने साथियों को बुलाया और फैक्ट्री मालिक पर चप्पू से हमला कर दिया. मारपीट के दौरान जब फैक्ट्री मालिक के मां-बाप उसे बचाने के लिए आए तो, आरोपी ने उन्हें भी बुरी तरह पीटा, जिसके चलते वह बुरी तरह घायल हो गए.

पढ़ें:लखनऊ में कार नहर में गिरने से 4 लोगों की मौत

वारदात के बाद सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां सूचना मिलने के बाद अमरोली थाना पुलिस पहुंची. इलाज के दौरान फैक्ट्री मालिक धनजीभाई ढोलकिया, कल्पेशभाई ढोलकिया और एक अन्य की मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि यह वारदात फैक्ट्री में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसके आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है. सूरत के डीसीपी ने जानकारी दी है कि इस हत्या के मामले में पुलिस ने एक नाबालिग समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

Last Updated :Dec 25, 2022, 4:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details