दिल्ली

delhi

यूपी में भाजपा नेता के बेटे समेत 5 लोगों पर गैंगरेप का आरोप, एक गिरफ्तार

By

Published : Mar 31, 2021, 10:16 PM IST

पुलिस उपाधीक्षक
पुलिस उपाधीक्षक

उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में भाजपा नेता समेत पांच लोगों के खिलाफ गैंगरेप के आरोप में मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जानें क्या है पूरा मामला.

गोंडा :जिले में भाजपा नेता के बेटे समेत पांच लोगों पर आरोप है कि एक युवती को घर से अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म किया. युवती के परिजनों ने पांचों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

कटरा बाजार इलाके के एक गांव में मंगलवार रात घर में सो रही 18 वर्षीय युवती को घर से अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. दुष्कर्म का आरोप बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के नेता बलदेव राज पासवान के बेटे पर लगा है.

गोंडा में गैंगरेप

बताया जाता है कि कुछ दिनों पहले बीजेपी नेता चार लोगों के साथ ग्राम पंचायत चुनाव संबंधी प्रचार करने आए थे. परिजनों का आरोप है कि मंगलवार को उनका बेटा अन्य साथियों के साथ आया और घर में सो रही युवती को अगवा कर ले गया. गांव से दूर ले जाकर उससे सामूहिक दुष्कर्म किया. परिजनों ने मुकदमा दर्ज कराया है.

सपा नेताओं का हंगामा
घटना सामने आने पर पहले स्थानीय पुलिस पूरे मामले को छेड़खानी बता रही थी. बाद में समाजवादी पार्टी के नेताओं ने पूरे मामले को लेकर थाना कटरा बाजार में हंगामा और विरोध प्रदर्शन किया. इसके बाद पुलिस ने अभियोग पंजीकृत कर लिया. पीड़िता का मेडिकल परीक्षण करने के लिए जिला महिला अस्पताल भेज दिया. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. अन्य की तलाश की जा रही है.

पढ़ें- कर्नाटक सीडी मामला : युवती के पिता की अपील, रद्द किया जाए बेटी का बयान

परिजनों ने पुलिस व प्रशासन से न्याय की मांग की है. कर्नलगंज के पुलिस उपाधीक्षक मुन्ना उपाध्याय का कहना है एक युवती द्वारा सूचना मिली थी कि गांव के युवकों द्वारा दुष्कर्म किया गया है. सूचना पर अभियोग पंजीकृत कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. पूरे मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details