दिल्ली

delhi

हरियाणा : जींद में बीजेपी विधायक की गाड़ी पर किसानों ने चलाए डंडे

By

Published : Sep 10, 2021, 10:20 PM IST

शुक्रवार को जींद (Jind) में किसानों ने भाजपा की बैठक का विरोध करते हुए जिला पार्टी का घेराव किया. इस दौरान किसानों पर पानीपत ग्रामीण के विधायक (Protest Panipat rural mla) महिपाल ढांडा की गाड़ी पर डंडे और पत्थर चलाने की खबर सामने आई है.

बीजेपी विधायक की गाड़ी पर किसानों ने चलाए डंडे
बीजेपी विधायक की गाड़ी पर किसानों ने चलाए डंडे

चंडीगढ़ : हरियाणा के जींद जिला में बीजेपी की बैठक (Bjp Meating) में भी किसानों ने हंगामा कर दिया. किसानों ने भाजपा के पार्टी कार्यालय का घेराव कर दिया है. किसानों ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी, मामला तब और बिगड़ गया जब पानीपत ग्रामीण विधायक महिपाल ढांडा पुलिस सुरक्षा में वहां से निकले. जानकारी के मुताबिक किसानों ने विधायक की गाड़ी पर डंडे चलाए. जिसके बाद किसानों और पुलिस में नोक झोक हुई.

बता दें कि आज जीन्द में पटियाला चौक पर स्थित बीजेपी कार्यालय कार्यकर्ताओं की बैठक थी. पानीपत के विधायक महिपाल ढांडा ये बैठक ले रहे थे. किसानों को इस बात का पता चला तो किसान मौके पर इकट्ठा होने शुरू हो गए. कुछ ही देर में यहा सैकड़ों किसान इकट्ठा हो गए. किसानों ने कार्यालय के बाहर खडे होकर खूब नारेबाजी की. इस दौरान पुलिस ने मौके पर पहुंच कर सुरक्षा इंतजाम किए, लेकिन किसान वहां डटे रहे.

करनाल के बाद जींद में हुआ बवाल

वहीं, बताया जा रहा है कि जब विधायक महिपाल ढांड़ा पुलिस सुरक्षा में वहां से निकले तो किसानों ने उन्हें घेरने की कोशिश की. बताया जा रहा है कि किसानों ने विधायक की गाड़ी पर डंडे चलाए, पत्थर भी चलाए गए. जिसके बाद स्थिति तनावपूर्ण हो गई. पुलिस ने स्थिति को संभालने की कोशिश की. वहीं पुलिस और किसानों के बीच नोक झोक की खबर भी सामने आ रही है.

पढ़ें - सभी धर्मों-धर्मार्थ संस्थानों के लिए बने एक समान नियम, सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर

क्या कहना है किसानों का?- किसानों का कहना है कि महिपाल ढांडा ने कहा था कि वो बाहर निकलकर किसानों से माफी मांगेगे, लेकिन वो धोखा देकर वहां से निकल गए. किसानों ने बताया कि जब तब तक सभी कानून वापस नहीं होंगे भाजपा के सभी विधायक व मंत्रियों के कार्यक्रमों का विरोध करने का निर्णय लिया है. इसके लिए उन्होंने प्रशासन को पहले से ही चेताया हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details