दिल्ली

delhi

श्रीनगर के नौहट्टा इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी घायल

By

Published : Aug 14, 2022, 9:20 PM IST

Updated : Aug 15, 2022, 2:50 PM IST

जम्मू कश्मीर के श्रीनगर के नौहट्टा इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में एक सुरक्षाकर्मी और एक आतंकवादी घायल हुआ है.

Encounter between security forces and terrorists
सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़

श्रीनगर :केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर में श्रीनगर के नौहट्टा इलाके में स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर रविवार को सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी घायल हो गया. पुलिस ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) का एक आतंकवादी भी घायल हुआ है. कश्मीर जोन की पुलिस ने ट्वीट किया है, ‘श्रीनगर के नौहट्टा इलाके में मुठभेड़ शुरू.

श्रीनगर के नौहट्टा इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़

पुलिस और केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवान आतंकवादियों से मुकाबला कर रहे हैं.' पुलिस ने एक अन्य ट्वीट में कहा, ‘मुठभेड़ में रामबन निवासी पुलिसकर्मी सरफराज अहमद घायल हो गए. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है.’ पुलिस ने एक अन्य ट्वीट में बताया, 'एक आतंकवादी भी घायल हो गया. हालांकि, तलाश जारी है.’

ये भी पढ़ें-राजौरी में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़

पुलिस ने बताया कि मौके से लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादियों द्वारा इस्तेमाल किए गए दोपहिया वाहन को जब्त कर लिया गया है और एक एके-74 राइफल तथा दो ग्रेनेड भी बरामद किए गए हैं.

Last Updated :Aug 15, 2022, 2:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details