दिल्ली

delhi

मुश्किल में फंसे राज कुंद्रा, अब ईडी ने दर्ज किया मनी लॉन्ड्रिंग का केस

By

Published : May 19, 2022, 7:49 AM IST

Updated : May 19, 2022, 8:06 AM IST

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति व्यवसायी राज कुंद्रा (Raj Kundra) की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं. अब ईडी (ED) ने उनके खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया है.

ed-registered-money-laundering-case
मुश्किल में फंसे राज कुंद्रा

मुंबई :प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने पोर्नोग्राफी मामले (pornography case) में व्यवसायी राज कुंद्रा (businessman Raj Kundra) के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया है. मुंबई पुलिस ने भी उनके खिलाफ 2021 में मामला दर्ज किया था. ईडी कुंद्रा और अन्य आरोपियों के वित्तीय लेनदेन की जांच कर रही है, जिसमें विदेशों में रहने वाले भी शामिल हैं.

ईडी के सूत्रों ने कहा कि जांच के बाद पिछले सप्ताह मामला दर्ज किया गया था. ईडी कुछ दिनों के बाद मामले से जुड़े लोगों को तलब करना शुरू कर देगा. गौरतलब है कि राज कुंद्रा को 19 जुलाई को 11 अन्य लोगों के साथ कथित तौर पर अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. कुंद्रा के खिलाफ कथित रूप से 'हॉटशॉट्स' मोबाइल एप का उपयोग करके अश्लील फिल्मों का निर्माण और वितरण करने के आरोप लगाए गए थे.

मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने अश्लील सामग्री परोसे जाने के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति व्यवसायी राज कुंद्रा के खिलाफ सितंबर में पूरक आरोपपत्र दाखिल किया था. कुंद्रा ने सभी आरोपों का खंडन करते हुए कहा था कि उन्हें झूठा फंसाया गया है.

पढ़ें- निवेशक के पैसे से बनाई पॉर्न फिल्में : शिल्पा शेट्टी और पति राज कुंद्रा पर आरोप, जानिए पूरा मामला

Last Updated :May 19, 2022, 8:06 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details