दिल्ली

delhi

मनमोहन सिंह की हालत स्थिर : डॉ हर्षवर्धन

By

Published : Apr 20, 2021, 10:46 AM IST

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने ट्वीट करते हुए कहा कि डॉ मनमोहन सिंह का दिल्ली के एम्स में इलाज करने वाली मेडिकल टीम ने बताया कि उनकी हालत स्थिर है. उनकी पूरी देखभाल की जा रही है. हम सभी उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करते हैं.

डॉ हर्षवर्धन
डॉ हर्षवर्धन

नई दिल्ली : केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने कहा है कि मनमोहन सिंह की हालत स्थिर है. हर्षवर्धन ने ट्वीट करते हुए कहा कि डॉ मनमोहन सिंह का दिल्ली के एम्स में इलाज करने वाली मेडिकल टीम ने बताया कि उनकी हालत स्थिर है. उनकी पूरी देखभाल की जा रही है. हम सभी उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करते हैं.

पूर्व प्रधानमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता डॉ मनमोहन सिंह को सोमवार को कोविड -19 संक्रमित पाया गया था और उन्हें अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया था.

डॉ हर्षवर्धन का ट्वीट

सूत्रों के मुताबिक, सिंह को सोमवार सुबह हल्का बुखार था और बाद में जांच में उनके कोरोना से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. सिंह की हालत स्थिर है और वह चिकित्सकों की निगरानी में हैं.

उल्लेखनीय है कि पूर्व प्रधानमंत्री ने कोरोना के टीके की दोनों खुराक ली है.

पढ़ें- 'कोरोना का प्रहार, ऑक्सीजन पर मचा हाहाकार', जानिए क्या है असली वजह

एम्स के एक अधिकारी ने कहा कि दिल्ली के एम्स ट्रॉमा सेंटर में भर्ती पूर्व पीएम मनमोहन सिंह ने कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया.

कोरोना वायरस संक्रमण की दूसरी लहर के बीच भारत में कोविद -19 की स्थिति लगातार बिगड़ती जा रही है. पिछले तीन दिनों से, देश में दो लाख से अधिक कोरोना वायरस संक्रमणों और दैनिक आधार पर 1,000 से अधिक संबंधित मौतों की सूचना दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details