दिल्ली

delhi

स्टंट करते समय बाइक सहित पुल से नीचे गिरे 2 चचेरे भाइयों की मौत, 3 युवक घायल

By

Published : Aug 21, 2023, 4:38 PM IST

Updated : Aug 21, 2023, 7:30 PM IST

झांसी में तिलैथा रोड पर एक दर्दनाक सड़क हादसा (Tragic Road Accident in Jhansi) हो गया. जहां स्टंटबाजी करते समय एक बाइक सवार दो चचेरे भाइयों की मौत हो गई. जबकि दूसरी बाइक पर सवार 3 युवक गंभीर रूप से घायल हो गए.

झांसी में सड़क हादसा
झांसी में सड़क हादसा

झांसीः जनपद के बरुआसागर थाना क्षेत्र में हुए तेज बाइक चलाते हुए स्टंटबाजी करना 5 युवकों को महंगा पड़ गया. स्टंट करते हुए दो बाइक आपस में टकरा गई. जिससे एक बाइक पर सवार दो युवक पुल से नीचे गिर और मौके पर मौत हो गई. जबकि दूसरी बाइक पर सवार 3 युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. साथ ही शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

जानकारी के मुताबिक, बरुआसागर थाना क्षेत्र के तिलैथा निवासी विजय (22), संजय (22), पंकज (24), सूरज (24) और रवींद्र (21) रविवार की रात 2 बाइक से तिलैथा रोड पर निर्माणाधीन प्लांट के पास स्टंटबाजी कर रहे थे. इसी दौरान सभी बाइक सवारों ने आपस में रेस शुरू कर दी. जैसे ही सभी लोग तिलैथा रोड से आगे निकले तो बाइक की रफ्तार तेज होने से उसका संतुलन बिगड़ गया. इस वजह से दोनों बाइक आपस में टकरा गई. इस हादसे में एक बाइक तिलैथा रोड के पास पुलिया के पास 10 फीट गहरे गड्डे में नीचे चली गई. जबकि दूसरी बाइक टकरा कर सड़क पर पलट गई. पुलिया से नीचे गिरी बाइक पर सवार चचेरे भाई विजय और संजय की मौके ही मौत हो गई. जबकि दूसरे बाइक पर सवार पंकज, सूरज और रवींद्र गंभीर रूप से घायल हो गए.

ग्रामीणों के अनुसार, विजय और संजय का एक ही साल 1 महीने के अंदर ही जन्म हुआ था. दोनों भाई बचपन से ही चचेरे भाई होने के साथ ही एक अच्छे मित्र थे. दोनों की शादी 13 फरवरी 2023 को एक सामूहिक विवाह समारोह में हुई थी. एक साथ बारात भी निकली थी. दोनों भाइयों की एक साथ अर्थी निकलने पर पूरे गांव की आंखे नम हैं. वहीं, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है.

बरुआसागर सह थाना प्रभारी अजमेर सिंह भदौरिया के बताया कि तिलैथा रोड स्टंटबाजी करते करते समय 2 बाइकों में साइड से जोरदार टक्कर हो गई. इस हादसे में 2 चचेरे भाइयों की मौत हो गई. जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. सभी घायलों का झांसी मेडिकल कॉलेज में इलाज किया जा रहा है. इसके साथ ही शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.


यह भी पढ़ें- नमाज पढ़कर वापस जा रहे चाचा-भतीजे को टैंकर ने मारी टक्कर, दोनों की मौत

यह भी पढ़ें- सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य पर युवक ने फेंका जूता, पुजारी राजू दास ने कहा-अगला नंबर अखिलेश यादव का

Last Updated :Aug 21, 2023, 7:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details