दिल्ली

delhi

Firozabad में किशोरी को अगवा कर गैंगरेप, तीन आरोपी गिरफ्तार

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 13, 2023, 8:30 AM IST

फिरोजाबाद (Firozabad) में किशोरी को अगवा कर गैंगरेप (Teenager Kidnapped and Gang Raped) का मामला सामने आया है. पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

फिरोजाबादः फिरोजाबाद (Firozabad) जनपद में नाबालिग किशोरी के साथ गैंगरेप (Teenager Kidnapped and Gang Raped) का मामला सामने आया है. आरोप है कि घर से अपने नानी के यहां जा रही किशोरी को तीन आरोपियों ने चाकू दिखाकर बंधक बना लिया. इसके बाद मुंह में कपड़ा ठूंस कर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दी. घटना बुधवार रात की है. इस मामले में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करते हुए गुरुवार को तीन आरोपियों गिरफ्तार भी कर लिया है. पीड़िता को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पीड़िता का डॉक्टरी परीक्षण भी कराया गया है.

जांच में जुटी पुलिस.
मामला उत्तर कोतवाली इलाके का है. यहां के एक मोहल्ले में रहने वाली किशोरी बुधवार की रात में अपने पिता से पूछकर मोहल्ले में ही रहने वाली अपनी नानी के घर जाने के लिए निकली थी. किशोरी जब नानी के घर नहीं पहुंची तो पिता ने खोजबीन की. इसी दौरान किसी ने पिता को बताया कि उसकी बेटी को तीन युवक चाकू दिखाकर अगवा कर ले गए है. पिता को बदहवास हालत में बेटी मिली. बेटी ने पिता को बताया कि उसके साथ तीन युवकों ने मुंह मे कपड़ा ठूंस कर खाली प्लाट में गंदा काम किया है. परिजनों द्वारा पुलिस को इसकी जानकारी दी गई.

मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने पीड़िता का जिला महिला अस्पताल में डॉक्टरी परीक्षण कराया. साथ ही उसे गंभीर हालत में जिला महिला अस्पताल में भी भर्ती कराया गया है. पीड़िता की ओर से अंकुश, गुड्डू और राहुल के खिलाफ तहरीर देकर केस दर्ज कराया गया. थाना प्रभारी उत्तर कमलेश कुमार ने बताया कि पीड़िता की मां की तहरीर के आधार पर तीनों युवकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले की जांच पड़ताल की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details