दिल्ली

delhi

कार और टेंपो की भिड़ंत में पिता-पुत्र सहित 6 की मौत, नशे में कार चला रहा था चालक

By

Published : Jul 4, 2023, 7:24 AM IST

Updated : Jul 4, 2023, 9:13 AM IST

आगरा में सोमवार देर रात टेंपो और कार की भिड़ंत में 6 लोगों की मौत हो गई. वहीं, 4 लोग घायल हो गए. घायलों को एसएन मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है.

आगरा
आगरा

आगरा:जिले के खेरागढ़ थाना क्षेत्र में सोमवार देर रात सैंया-खेरागढ़ मार्ग पर टेंपो और कार की जबरदस्त भिड़ंत हो गई. इसमें पति, पत्नी औऱ पुत्र सहित 6 लोगों की मौत हो गई. जबकि, हादसे में 4 लोग घायल हुए हैं, जिनका अस्पताल में उपचार चल रहा है. हादसे के बाद कार चालक भाग निकला. पुलिस ने बताया कि कार चालक नशे में था. उसकी तलाश की जा रही है. इधर, हादसे की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया.

खेरागढ़ एसीपी महेश कुमार ने बताया कि सैंया-खेरागढ़ मार्ग पर सैंया का टेंपो सवारियां लेकर सोमवार रात करीब साढ़े 11 बजे आ रहा था. टेंपो में चालक सहित दस सवारियां थीं. तभी सामने से कार आ रही थी. रास्ते में दीनदयाल मंदिर के पास दोनों वाहनों की आमने-सामने टक्कर हो गई. टक्कर इतनी भीषण थी कि टेंपो के परखच्चे उड़ गए. चीख पुकार मच गई.

खेरागढ़ एसीपी महेश कुमार ने बताया कि टेंपो सवार खेरागढ़ थाने के गांव नगला उदैया निवासी जयप्रकाश, उसकी पत्नी ब्रजेशदेवी, उसका 12 वर्षीय बेटा सुमित, बुजुर्ग ब्रज मोहन शर्मा, टेंपो चालक भोला निवासी अयेला और मनोज (30) खेरागढ़ की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी भेजा. जहां से घायलों को गंभीर हालत में एसएन मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

खेरागढ़ एसीपी महेश कुमार ने बताया कि कार चालक फरार है. उसकी तलाश की जा रही है. छानबीन में सामने आया कि कार चालक बंटी ने खेरागढ़ में अपने दो साथियों पिंकू और बनिया के साथ शराब पार्टी की थी. दोनों को गांव में छोड़कर बंटी कार से घर जा रहा था. चालक बंटी नशे में था. पिंकू और बनिया को हिरासत में ले लिया गया है. कार चालक बंटी की तलाश की जा रही है.

यह भी पढ़ें:आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर ट्रक से भिड़ी पुलिस की गाड़ी, एक महिला की मौत और 7 लोग घायल

Last Updated :Jul 4, 2023, 9:13 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details