दिल्ली

delhi

राजस्थान में कांग्रेस के नव संकल्प शिविर के समापन पर गहलोत ने की राहुल की तारीफ...कहा- वह अच्छे इंसान, भाजपा बिगाड़ रही छवि

By

Published : May 16, 2022, 6:19 AM IST

राजस्थान में राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी का तीन दिवसीय नव संकल्प शिविर रविवार को समाप्त (Nav Sankalp Shivir in Udaipur) हुआ. मुख्यमंत्री ने शिविर समाप्ति के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए राहुल गांधी की जमकर तारीफ की. उन्होंने बताया कि शिविर में कई क्रांतिकारी फैसले लिए गए हैं.

CM Ashok Gehlot Praises Rahul Gandhi
सीएम गहलोत ने की राहुल की तारीफ

उदयपुर. राजस्थान के उदयपुर में राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी का तीन दिवसीय नव संकल्प शिविर रविवार को समाप्त हो गया. कांग्रेस के इस नव संकल्प शिविर में कई मुद्दों पर चिंतन और मनन किया गया. इस दौरान मुख्यमंत्री ने शिविर समाप्ति के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की. मुख्यमंत्री ने कहा कि ये शिविर कांग्रेस पार्टी के लिए बेहतरीन रहा. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि कांग्रेस के नव संकल्प शिविर में क्रांतिकारी फैसले हुए हैं. जिसे आगामी दिनों में लागू किया जाएगा. नव संकल्प शिविर से देशभर के कार्यकर्ताओं में उर्जा का नव संचार हुआ है.

मुख्यमंत्री ने केंद्र पर साधा निशाना:सीएम ने कहा कि जो देश में आज हालात बन रहे हैं, ऐसे में आप समझ सकते हैं कि भारत कमजोर हो रहा है. कांग्रेस भारत (Nav Sankalp Shivir in Udaipur) जोड़ो की बात कर रही है. मुख्यमंत्री ने कहा कि देश के लिए राजीव गांधी, इंदिरा गांधी और अन्य नेता शहीद हो गए. सीएम ने कहा कि बार-बार कांग्रेस के नेता कहते हैं कि देश में लोकतंत्र की धज्जियां उड़ रही हैं. नव संकल्प में जो फैसले हुए हैं, उसके बाद पार्टी सभी धर्म और वर्गों के लोगों से एकजुट रहने का आह्वान करेगी.

सीएम गहलोत ने की राहुल की तारीफ

पढ़ें. राहुल ने राष्ट्रीय अध्यक्ष पद संभालने के दिए संकेत, कहा- भारत मां का एक भी पैसा नहीं लिया, न भ्रष्टाचार किया...हर लड़ाई लड़ने को तैयार

राहुल गांधी की सीएम ने की जमकर तारीफ:मीडिया से बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री गहलोत ने राहुल गांधी की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि वो देश के लिए जिंदगी लगा देंगे. लेकिन आरएसएस और बीजेपी के जो लोग ध्रुवीकरण कर रहे हैं. मुख्यमंत्री ने कहा कि राष्ट्रवाद सर्वोपरि है, लेकिन भाजपा चुनाव में वोट लेने के लिए राष्ट्रवाद का नाम लेती है जो बहुत खतरनाक है.

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी अच्छे इंसान हैं. वह देशवासियों के लिए सब कुछ कुर्बान करने के लिए तैयार रहते हैं. राहुल गांधी केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे हैं. वो देश के सभी मुद्दों पर मुखरता के साथ अपनी बात रखते हैं. ऐसे में भाजपा राहुल गांधी की छवि खराब करने के लिए करोड़ों रुपए लगाकर गलत प्रचार करती है. कांग्रेस नव संकल्प शिविर में कांग्रेस को मजबूत करने के लिए ब्लॉक से लेकर मंडल इकाई तक की बात की गई है. इसके लिए कई फैसले भी लिए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details