दिल्ली

delhi

केरल सोना तस्करी : मुख्य आरोपी से संबंध रखने वाली बैंक प्रबंधक निलंबित

By

Published : Oct 26, 2020, 9:26 AM IST

केरल सोना तस्करी के मामले में मुख्य आरोपी स्वप्ना सुरेश से संबंध रखने के मामले में एक्सिस बैंक करमना शाखा के प्रबंधक शेषाद्री अय्यर को निलंबित कर दिया गया है. उनसे इस मामले में सीबीआई ने पूछताछ की थी.

Kerala gold smuggling case
केरल सोना तस्करी केस

तिरुवनंतपुरम :केरल सोना तस्करी के मामले में आरोपी से संबंध रखने वाले एक्सिस बैंक करमना शाखा के प्रबंधक शेषाद्री अय्यर को निलंबित कर दिया गया है. इस बैंक में मामले के मुख्य आरोपी स्वप्ना सुरेश और यूएई वाणिज्य दूतावास दोनों के खाते हैं.

दरअसल केरल सोना तस्करी के मामले में सीबीआई ने बैंक की प्रबंधक शेषाद्री अय्यर से पूछताछ की थी जिसके बाद उन्हें निलंबित कर दिया गया.

इससे पहले, केंद्रीय एजेंसियों ने शेषाद्री अय्यर का बयान लिया था. जिसमें शेषाद्री अय्यर ने जांच एजेंसियों को बताया था कि स्वप्ना सुरेश ने उसे धमकी दी थी, कि वह यूएई वाणिज्य दूतावास का खाता वापस ले लेगी. उनके इस संबंध के कारण उन्हें उनके पद से निलंबित कर दिया गया है.

पढ़ें-सोना तस्करी मामले में आरोपियों ने जमानत याचिका वापस ली

बता दें कि त्रिवेंद्रम अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे से पांच जुलाई को कस्टम (प्रीवेंटिव) कमिशनरेट, कोचीन द्वारा 14.82 करोड़ रुपये मूल्य का 24 कैरेट का 30 किलोग्राम सोना जब्त किया गया था. जिसमें स्वप्ना सुरेश मुख्य आरोपी पाई गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details