दिल्ली

delhi

बागपत: नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी पादरी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Apr 24, 2022, 1:12 PM IST

baghpat police arrested  pastor for raping minor
बागपत: नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी पादरी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

यूपी के बागपत जनपद से एक शर्मनाक मामला सामने आया है, जहां चर्च के पादरी पर नाबालिग के साथ दुष्कर्म का आरोप लगा है. उक्त मामला जनपद के चांदीनगर थाना क्षेत्र का है, जहां चर्च के सामने रहने वाले परिवार ने पादरी पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पादरी को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

बागपत: यूपी के बागपत जनपद से एक शर्मनाक मामला सामने आया है, जहां चर्च के पादरी पर नाबालिग के साथ दुष्कर्म का आरोप लगा है. उक्त मामला जनपद के चांदीनगर थाना क्षेत्र का है, जहां चर्च के सामने रहने वाले परिवार ने पादरी पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पादरी को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है तो वहीं, पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेज दिया.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक क्षेत्र के एक गांव में स्कूल के समीप एक अनुसूचित जाति का परिवार रहता है. जिन्होंने अपनी 11 वर्षीय बेटी का यहां कक्षा दो में दाखिला कराया था. पीड़िता की मां का आरोप है कि उसकी बेटी को स्कूल के प्रबंधक पादरी ने रुपयों का लालच दिया और फिर उसे एक कमरे में ले गया, जहां आरोपी पादरी ने उसे गंदी फिल्म दिखाकर छेड़छाड़ व दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

जिसकी जानकारी पीड़ित छात्रा ने घर जाकर अपने परिजनों को दी. इस मामले में पीड़िता की मां की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पादरी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, आनन-फानन में सीओ खेकड़ा भी मौके पर पहुंचे, जहां उन्होंने जांच की. इसके बाद आरोपी स्कूल प्रबंधक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया. वहीं, पीड़ित छात्रा को मेडिकल जांच के लिए सरकारी अस्पताल भेजा गया. फिलहाल पुलिस आरोपी से उक्त मामले के बाबत पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें- झारखंड में सीआईपीयू के जरिए क्राइम को किया जाएगा कंट्रोल

वहीं, सीओ खेकड़ा विजय चौधरी ने बताया कि 23/4/22 को चांदीनगर थाने में एक शख्स ने तहरीर दी कि उनके घर के सामने स्थित चर्च के पादरी ने उनकी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म किया है. इस मामले में अभियोग पंजीकृत कर पीड़िता का मेडिकल कराया गया. वहीं, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details