दिल्ली

delhi

अनुपम खेर ने भारत का समझकर शेयर किया बच्चों का वीडियो, वह निकला पाकिस्तानी

By

Published : Aug 28, 2021, 1:37 PM IST

बीते दिनों अभिनेता अनुपम खेर ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था. इस वीड‍ियों में गांव के कुछ बच्चे ड‍िब्बे-छड़ी लेकर मिलिट्री की धुन बजाते नजर आए. अनुपम ने वीड‍ियो को भारत के प्रतिभाशाली बच्चों का वीड‍ियो बताकर उनकी तारीफ की थी. लेक‍िन अब एक यूजर ने इन टैलेंटेड बच्चों को पाक‍िस्तान का बताया है.

वह निकला पाकिस्तानी
वह निकला पाकिस्तानी

हैदराबाद : बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने बीते दिनों बच्चों के एक ग्रुप का शानदार वीड‍ियो शेयर किया था. इस वीड‍ियों में गांव के कुछ बच्चे ड‍िब्बे-छड़ी लेकर मिलिट्री की धुन बजाते नजर आए. अनुपम ने वीड‍ियो को भारत के प्रतिभाशाली बच्चों का वीड‍ियो बताकर उनकी तारीफ की थी. लेक‍िन अब एक यूजर ने इन टैलेंटेड बच्चों को पाक‍िस्तान का बताया है.

दरअसल अनुपम ने एक यूजर द्वारा शेयर इस वीड‍ियो को अपने ट्व‍िटर अकाउंट पर शेयर किया था. उन्होंने लिखा 'भारत के किसी गांव में कुछ बच्चों ने मिलकर अपना एक बैंड तैयार किया है. इस बैंड के पास कोई आधुनिक साजो सामान नहीं है. और इन्होंने धुन भी क्या चुनी है! मिलिट्री बैंड की, क्योंकि ये जानते हैं कि 'असली पावर दिल में होती है!!” इन बच्चों की जय हो, किधर हैं ये बच्चे?' अनुपम ने इसी के साथ एक यूजर का ट्व‍िटर अकाउंट भी टैग किया था.

अनुपम खेर के ट्विटर हैंडल पर इस वीडियो को देख शहजाद रॉय नामक एक सोशल मीडिया यूजर ने रिप्लाई दिया ‘सर, इस वीडियो को शेयर करने के लिए शुक्रिया. इसे कुछ दिन पहले मैंने शेयर किया था. आपने लिखा है कि ये टैलेंटेड बच्चे भारत के हैं तो मैं एक विनम्र सुधार करना चाहूंगा कि ये बच्चे पाकिस्तान के हुंजा के हैं. मैं इनके टच में हूं और इन्हें जरूरत के सारे म्यूजिकल इंस्ट्रमेंट्स भी भेजे हैं.’

ये भी पढ़ें :'पठान' के गाने की शूटिंग स्पेन में करेंगे शाहरुख, दीपिका पादुकोण

इस ट्वीट को देखते ही अनुपम खेर ने तुरंत अपनी गलती मानते हुए लिखा ‘ डियर शहजाद रॉय, मैंने सही कर दिया मेरे दोस्त. मुझे वीडियो पसंद आया. इन बच्चों के लिए इसी तरह महान काम करते रहो, हमेशा प्यार और दुआएं’.

ABOUT THE AUTHOR

...view details